Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जल्द नए अवतार में होगी Honda City की एंट्री, बेहतरीन फीचर्स से बढ़ जाएगा ड्राइविंग का मजा

Honda Car India अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर अपने नई Honda City कार को लेकर एक कॉन्टेस्ट भी चला रही है जिसका नाम 'नेम द फीचर' है.

जल्द नए अवतार में होगी Honda City की एंट्री, बेहतरीन फीचर्स से बढ़ जाएगा ड्राइविंग का मजा

Honda City

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः जापानी कार निर्माता कंपनी Honda जल्द ही अपने पॉपुलर सेडान कार होंडा सिटी (Honda City) के नए फेसलिप्ट मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी में है. जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इससे पहले 2020 में पांचवे जेनरेशन की होंडा सिटी को लॉन्च किया था और अब कंपनी मार्च में इसके नए फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी में है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस कार को 2 मार्च को लॉन्च कर सकती है. 

Honda Car India अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इस कार को लेकर एक कॉन्टेस्ट भी चला रही है जिसका नाम 'नेम द फीचर' है. इस कॉन्टेस्ट में होंडा सिटी में दिए जाने वाले फीचर्स के नाम के बारे में सवाल पूछा जा रहा है और इसके विजेताओं के नाम की घोषणा 3 मार्च को की जाएगी. 

2023 Honda City facelift के फीचर्स

कंपनी होंडा सिटी के फेसलिफ्ट मॉडल में ज्यादा बदलाव नहीं करेगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसने नया अलॉय डिजाइन और एक नया फ्रंट और रियर बंपर मिल सकता है. इसके साथ ही इसके इंटीरियर में भी कुछ बदलाव किए जा सकते हैं. नई होंडा सिटी में वायरलेस चार्जिंग और वेंटिलेटेड सीट्स भी देखने को मिल सकती है. 

2023 Honda City facelift का इंजन

इस कार में कंपनी 1.5 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन दे सकती है जो नए रियर ड्राइविंग इमिशन (RDE) नॉर्म्स और E20 फ्यूल के अनुकूल होगा. यह इंजन 121hp की पावर जेनरेट करता है और इसे 6-स्पीड मैनुअल और सीवीटी ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा. इसके साथ ही इसे 1.5 लीटर एटकिंसन साइकिल पेट्रोल-हाइब्रिड इंजन के साथ भी पेश किया जाएगा जो कि 126hp की पावर जेनरेट करता है. हालांकि कंपनी ने नए रियर ड्राइविंग इमिशन नॉर्म्स को देखते हुए इस कार को डीजल इंजन के साथ न पेश करने का फैसला किया है. 

2023 Honda City facelift की कीमत

लॉन्च से पहले इसके कीमत के बारे में अंदाजा लगाना मुश्किल है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि नए अपडेट के बाद इसकी कीमत में तकरीबन 1 लाख रुपये तक का इजाफा हो सकता है. मौजूदा होंडा सिटी के फोर्थ और फिफ्थ जेनरेशन के कारों की शुरुआती कीमत क्रमशः 9.49 लाख और 11.87 लाख रुपये है. वहीं इसके हाइब्रिड मॉडल की शुरुआती कीमत 19.89 लाख रुपये है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement