Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

40 गोलियां खाकर Instagram पर पोस्ट किया सुसाइड VIDEO, बचाने पहुंची पुलिस और फिर..

सोशल मीडिया पर वीडियो देखते ही पुलिस हरकत में आ गई और वीडियो की जांच शुरू कर दी और जब उसके घर पहुंची तो उसे देखकर शॉक हो गई.

40 गोलियां खाकर Instagram पर पोस्ट किया सुसाइड VIDEO, बचाने पहुंची पुलिस और फिर..

युवक ने एक साथ खाईं 40 गोलियां

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी हासिल करने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं. ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के आगरा में रहने वाले एक युवक ने भी किया है. उसने खुदकुशी का नाटक करते हुए एक रील बनाया और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया जिसे देख पुलिस हरकत में आ गई और उसे बचाने निकल पड़ी और जब उसके घर पहुंची तो देखा युवक गहरी नींद में सो रहा है. 

दरअसल सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी हासिल करने के लिए एक युवक नें फिल्मी वीडियो बनाते हुए एक साथ करीब 40 गोलियां एक साथ खा लीं. इसके बाद उस वीडियो को बहुबली फिल्म के गाने 'कैसी है ये अनहोनी' के साथ जोड़ कर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. इसके बाद खाना खा कर सो गया. इस वीच यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और पुलिस तक पहुंच गया.

वीडियो का पता चलते ही पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस के पास जैसे ही यह वीडियो पहुंचा उन्होंने तुरंत इसकी जांच पड़ताल शुरू कर दी और पता चला कि यह रील चित्राहाट थाना क्षेत्र के सूरजपुर कस्बे में रहने वाले अविनाश नाम के युवक ने बनाई है. सर्विलांस की मदद से पुलिस ने उसके घर का पता लगाया और जांच करने के लिए उसके घर पहुंच गई. पुलिस जब अविनाश के घर पहुंची तो वह सो रहा था जिसे देखकर उन्हें लगा कि उसकी मौत हो गई है. लेकिन हिलाने-डुलाने पर पता चला कि वह जिंदा है और जब पुलिस ने उससे पूछा कि वो किस चीज की गोलियां खा रहा था तो अविनाश ने बताया कि उसने विटामिन की गोलियां खाई थीं. 

मोटा होने के लिए खाईं गोलियां

पूछताछ के दौरान अविनाश ने पुलिस को बाताय कि उसने मोटा होने के लिए विटामिन की गोलियां खाईं थी. इसके बाद वीडियो बनाकर उसने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इसके बारे में उसके परिजनों को कोई जानकारी नहीं थी. उसने कहा कि उम्मीद ही नहीं थी कि उसकी इस हरकत से पुलिस घर में आ जाएगी. युवक ने पुलिस और अपने परिजनों से इस घटनाक्रम के लिए माफी मांगी है. पूर्वी आगरा के पुलिस उपायुक्त ने बताया कि अविनाश पूरी तरह से स्वस्थ है और उसने सोशल मीडिया पर मशहूर होने के चक्कर में रील बनाकर उसे अपलोड किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement