Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वैष्णो देवी के भक्तों के लिए खुशखबरी, अब मुफ्त में लें 5G इंटरनेट का मजा, Airtel ने शुरू की सर्विस

Airtel ने 5G प्लस सर्विस को रोलआउट करके वैष्णो देवी के भक्तों को डेटा और कॉलिंग के झंझट से मुक्ति दे दी है. 

वैष्णो देवी के भक्तों के लिए खुशखबरी, अब मुफ्त में लें 5G इंटरनेट का मजा, Airtel ने शुरू की सर्विस

Airtel 5G in Vaishno Devi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः अगर आप माता वैष्णो देवी जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. अब आपको इंटरनेट वहां पर इंटरनेट के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा और बिना किसी टेंशन के 5G स्पीड का मजा ले सकेंगे. दरअसल एयरटेल ने जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में 5G नेटवर्क की शुरुआत कर दी है. इसमें अनंतनाग, बारामुला और राजौरी के साथ कटरा शामिल है जहां पर माता वैष्णो देवी का मंदिर है. एयरटेल ने 5जी प्लस सर्विस को रोलआउट करके वैष्णो देवी के भक्तों को डेटा और कॉलिंग के झंझट से मुक्ति दे दी है. 

एयरटेल ने जिन शहरों में 5G की शुरुआत की है उसमें जम्मू, श्रीनगर, सांबा, कठुआ, उधमपुर, अखनूर, कुपवाड़ा, लखनपुर, खौर, कटरा, अनंतनाग, बारामूला और राजौरी शामिल है. इससे पहले कंपनी ने  जम्मू कश्मीर के जम्मू, श्रीनगर, सांबा, कठुआ, उधमपुर, अखनूर, कुपवाड़ा, लखनपुर और खौर में इस सर्विस को लाइव किया था. इन इलाकों में एयरटेल यूजर्स अपने स्मार्टफोन पर 5G प्लस सर्विस का लुत्फ उठा सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः सनरूफ वाली Mahindra Scorpio हुई पानी पानी, अगर आपके पास भी है ऐसी कार तो गलती से भी न करें ये काम, देखें VIDEO

इन शहरों में यूजर्स हाई स्पीड नेटवर्क का लुत्फ उठा सकते हैं. ऐसा दावा किया जा रहा है कि मौजूदा 4G स्पीड के मुकाबले 5G में 20 से 30 गुना तेज स्पीड मिलेगी. जिससे यूजर्स हाई-डेफिनिशन वीडियो स्ट्रीमिंग, गेमिंग, मल्टीपल चैटिंग, फोटो को पलक झपकते अपलोड या डाउनलोड कर सकेंगे. 

ये भी पढ़ें: 60 साल बाद नए अवतार में पेश हुआ Nokia, जानें कंपनी ने क्यूं किया ये बड़ा बदलाव

बता दें कि एयरटेल ने अभी तक कोई 5G रिचार्ज प्लान लॉन्च नहीं किया है. लेकिन आपको 5G सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए बेसिक 239 रुपये का रिचार्ज कराना होगा. यूजर्स अपने मौजूदा 4G प्लान पर Airtel 5G Plus सर्विस का लुत्फ उठा सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement