Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Apple MacBook Air: 30 हजार से भी कम कीमत में खरीदें एप्पल का मैकबुक, जानें कहां और कैसे मिलेगा डिस्काउंट

Amazon Great Republic Day Sale: अमेजन ग्रेट फ्रीडम सेल में टीवी फ्रिज से लेकर स्मार्टफोन्स पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है.

Apple MacBook Air: 30 हजार से भी कम कीमत में खरीदें एप्पल का मैकबुक, जानें कहां और कैसे मिलेगा डिस्काउंट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आप कम कीमत में एपल मैकबुक (Apple MacBook) खरीदने का सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है. ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इस समय बेहतरीन डिस्काउंट मिल सकता है क्योंकि अमेजन ग्रेड रिपब्लिक डे सेल 2023 (Amazon Great Republic Day sale 2023) की शुरुआत हो गई है. यह सेल 20 जनवरी तक चलने वाली है. इस सेल में Apple MacBook Air को 30 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. 

खास बात यह है कि सेल में मैकबुक के साथ कीमत में डिस्काउंट, बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी देखने मिल रहा है, यानी आप अमेजन सेल में खरीदारी करते काफी बचत कर सकते हैं. 

काम Apple Watch वाले और दाम सिर्फ 1,495 रुपये, ये बड़ा ब्रांड लेकर आया धांसू वॉच

कैसे मिलेगा जबरदस्त ऑफर्स

अमेजन ग्रेड रिपब्लिक डे सेल में 99,900 रुपये कीमत वाले 2020 Apple MacBook Air को 13 फीसदी डिस्काउंट के साथ 86,990 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है. लैपटॉप की खरीद पर एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट और EMI ट्रांजेक्शन पर 10 प्रतिशत यानी कि 1500 रुपये तक की बचत हो सकती है.

एक्सचेंज ऑफर का मिलेगा फायदा

वहीं लैपटॉप को 4,156 रुपये प्रति माह की आसान ईएमआई पर भी लिया जा सकता है. एपल मैकबुक एयर के साथ 17,300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. इसका मतलब यह है कि आप अपने मौजूदा लैपटॉप को एक्सचेंज करके भी अच्छी खासी बचत कर सकते हैं. बता दें कि सभी ऑफर्स और एक्सचेंज के साथ Apple MacBook Air को 66,690 रुपये में खरीदा जा सकता है. 

कितने शहरों में पहुंचा JIO 5G नेटवर्क, कंपनी ने किया बड़ा दावा

Apple MacBook Air क्यों है ज्यादा खास

बता दें कि  MacBook Air दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला 13 इंच का नोटबुक है. इसमें 13.3 इंच डिस्प्ले मिलता है, जो (2560x1600 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसमें एपल के अपने इनहाउस Apple M1 प्रोसेसर मिलता है. यह प्रोसेसर फास्ट है और आठ कोर पर काम करता है. इसी लिए यह अन्य लैपटॉप से ज्यादा तेज काम करता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement