Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bajaj Chetak Premium Edition: बस 10 हजार में घर ला सकते हैं यह प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर, Bajaj ने की लॉन्चिंग

Bajaj Chetak प्रीमियम एडिशन को लॉन्च करने के साथ-साथ कंपनी ने इसकी भी जानकारी दी है कि अब वो हर महीने 10 हजार से अधिक यूनिट्स बनाने में सक्षम है.

Bajaj Chetak Premium Edition: बस 10 हजार में घर ला सकते हैं यह प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर, Bajaj ने की लॉन्चिंग

Bajaj Chetak Premium Edition

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः देश के प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने अपने इकलौते इलेक्ट्रिक स्कूटर Bajaj Chetak के प्रीमियम एडिशन की लॉन्चिंग की है. कंपनी ने इस स्कूटर को अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल प्रोग्राम के तहत पेश किया है. इसके साथ ही कंपनी ने अपने मौजूदा मॉडल के कीमत को भी अपडेट किया है जिसमें बजाज चेतक की शुरुआती कीमत 1,21,933 (एक्स-शोरूम) तय की गई है. वहीं प्रीमिएम एडिशन वाले स्कूटर के कीमत की शुरुआत 1,51,910 रुपये (एक्स-शोरूम बेंगलुरु) से होती है. लॉन्चिंग के साथ ही इस स्कूटर की कड़ी टक्कर ओला, एथर 400x और हीरा जैसे स्कूटर्स से होगी. 

इस स्कूटर को लॉन्च करने के साथ-साथ कंपनी ने इस बात की भी जानकारी दी है कि अब कंपनी हर महीने चेतक की 10 हजार से अधिक यूनिट्स बनाने में सक्षम है. कंपनी अपने चेतक स्कूटर पर फाइनेंस ऑप्शन भी दे रही है जिसकी मदद से आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 10 हजार रुपये का डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हो. इसके साथ ही आपकी किस्त भी कम आएगी और कई शहरों में कंपनी जीरो डाउन पेमेंट का भी ऑप्शन दे रही है. 

बजाज चेतक प्रीमियम एडिशन की रेंज

इस स्कूटर के रेंज की बात करें तो पहले चेतक में 80 से 85 किलोमीटर की रेंज मिल रही थी लेकिन प्रीमियम एडिशन में 105 किलोमीटर की रेंज मिलेगी. कंपनी के अनुसार इस स्कूटर की बुकिंग शुरू कर दी गई है और इसके डिलीवरी की शुरुआत अप्रैल से हो जाएगी. इच्छुक ग्राहक कंपनी के डीलरशिप और आधिकारिक वेबसाइट के जरिे इसकी बुकिंग कर सकते हैं. 

बजाज चेतक प्रीमियम एडिशन के फीचर्स

बजाज ने इस स्कूटर को काफी प्रीमियम लुक दिया है. इस स्कूटर को मैट कोर्स ग्रे, मैट कैरेबियन ब्लू और सैटिन ब्लैक के तीन आकर्षक रंगों में खरीद सकते हैं.  इसके अलावा इसमें कुछ एडिशनल फीचर्स भी जोड़े गए हैं जिसमें ऑल-कलर एलसीडी कंसोल,  प्रीमियम टू-टोन सीट, बॉडी कलर्ड रियर व्यू मिरर्स, सैटिन ब्लैक ग्रैब रेल और मैचिंग पिलियन फुटरेस्ट आदि शामिल हैं. वहीं हेडलैंप केसिंग, ब्लिंकर्स और सेंट्रल ट्रिम एलिमेंट्स को अब चमकदार चारकोल ब्लैक थीम से सजाया गया है. कंपनी प्रीमियम एडिशन को भी पहले की तरह ही मेटलबॉडी और ऑनबोर्ड चार्ज के साश पेश कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement