Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BSNL 5G सर्विस कब होगी लॉन्च? करोड़ों यूजर्स के लिए कंपनी ने दी बड़ी खुशखबरी

BSNL 5G Launch Date: बीएसएनएल इस समय तेजी से अपने 4G नेटवर्क में काम कर रहा है. वहीं, अब इसके 5जी नेटवर्क को लेकर बड़ी जानकरी सामने आई है.

Latest News
BSNL 5G सर्विस कब होगी लॉन्च? करोड़ों यूजर्स के लिए कंपनी ने दी बड़ी खुशखबरी

BSNL service

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अगर आप अपने स्मार्ट फोन में BSNL की सिम का उपयोग करते हैं तो ये आपके लिए जरूरी खबर है. सरकारी टेलिकॉम एजेंसी बीएसएनएल (BSNL) अपने यूजर्स को बड़ा उपहार देने वाली है. पिछले कुछ महीनों में जब से टेलिकॉम कंपनियों से अपना रिचार्ज मंहगा किया है तब से लगातार BSNL चर्चा के केंद्र में बनी हुई है. 

बीएसएनएल इस समय तेजी से अपने 4G नेटवर्क में काम कर रहा है. वहीं, अब इसके 5जी नेटवर्क को लेकर बड़ी जानकरी सामने आई है. बताया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही अपने 5G नेटवर्क को लॉन्च कर सकती है. पिछले कुछ महीनों काफी अधिक संख्या में यूजर्स बीएसएनएल में शिफ्ट हुए हैं. 

कंपनी ने दिया 5G सर्विस पर अपडेट
अब अपने यूजर्स को सुविधा प्रदान करने के लिए कंपनी 4G नेटवर्क पे तो तेजी से काम कर ही रही है. साथ ही 5G नेटवर्क के लॉन्च की भी तैयारी कर रही है. बता दें कि कंपनी कई जगहों पर 4G नेटवर्क लॉन्च कर चुकी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में BSNL के आंध्र प्रदेश के प्रिंसिपल जनरल मैनेजर एल श्रीनु ने जानकारी दी है कि BSNL 2025 में संक्रांति तक 5G सर्विस को शुरू करने की तैयारी कर रहा है.

बताया जा रहा है कि  सरकारी टेलिकॉम एजेंसी इस समय टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज से जो 4G टेक्नोलॉजी ले रहा है उस बाद में 5G पर भी अपग्रेड किया जा सकता है. अगर ऐसा है तो जल्द ही 5G नेटवर्क शुरू हो जाएगा. कंपनी को 5G नेटवर्क में एक्ट्रा लगात की भी जरूरत नहीं पड़ेगी. BSNL के द्वारा जहां पर 4G नेटवर्क शुरू किया जा रहा है वहीं से 5G भी शुरू किया जाएगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement