Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BSNL के इस प्लान में 400 दिनों के लिए सबकुछ होगा FREE, Airtel, Jio , Vi सब हैं फेल

BSNL के इस प्लान में आपको कुल 730GB डेटा मिलेगा और इसके साथ ही आप अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज का भी लाभ ले सकते हैं.

BSNL के इस प्लान में 400 दिनों के लिए सबकुछ होगा FREE, Airtel, Jio , Vi  सब हैं फेल

BSNL

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार प्लान ऑफर करता है. इसमें आपको अन्य टेलिकॉम कंपनियों से काफी सस्ते प्लान मिलते हैं और इसके साथ ही ज्यादा सुविधाएं भी दी जाती है. आज हम आपको BSNL के एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ लगभग 400 दिन की वैलिडिटी मिलती है. 

ऐसे में यदि आप हर महीने के रीचार्ज की झंझट से मुक्ति पाना चाहते हैं तो आप BSNL का यह प्लान लेकर 400 दिनों के लिए मुक्ति पा सकते हैं. इसका मतलब है कि आप एक बार रिचार्ज करवा कर के एक साल से भी ज्यादा समय के लिए बार-बार रीचार्ज करवाने से छुटकारा पा सकते हैं. इसके साथ ही इस प्लान में आपको 730GB डेटा भी मिलेगा. तो चलिए जानते हैं इस प्लान के बारे में सबकुछ..

BSNL के 400 दिन के वैलिडिटी वाले प्लान की कीमत

BSNL के इस प्लान की कीमत 2399 रुपये है जो 395 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. हालांकि ज्यादातर कंपनियों के प्लान में 1 साल या 12 महीने की वैलिडिटी दी जाती है लेकिन इस प्लान में कुल 13 महीने की वैलिडिटी मिलती है. इसके साथ ही इसमें प्रतिदिन 2GB डेटा दिया जाता है जिसका मतलब है कि आप पूरे प्लान में 730GB डेटा का लाभ ले सकते हैं. रोज मिलने वाले डेटा के खत्म होने के बाद आप 40kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः मारुति के चाहने वालों को बड़ा झटका, कंपनी ने इस SUV के 11,177 गाड़ियों को बुलाया वापस

Eros Now Entertainment का सब्सक्रिप्शन FREE

इसके साथ ही इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा भी मिलती है. इसके साथ ही इसमें 30 दिनों के लिए Eros Now Entertainment और Lokdhun का सब्सक्रिप्शन मिलता है.इसके अलावा आप इस प्लान में 30 दिनों के लिए Free BSNL ट्यून्स का भी मजा ले सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement