Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मात्र 1.78 लाख में खरीदें Maruti Alto LXI कार, जानें कहां मिल रही है डील

Maruti Suzuki True Value की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह एक फर्स्ट ओनर कार है और इसमें पेट्रोल इंजन दिया गया है.

मात्र 1.78 लाख में खरीदें Maruti Alto LXI कार, जानें कहां मिल रही है डील

Maruti Suzuki Alto

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः अगर आप अपने लिए कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन आपका बजट कम है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. आज हम आपको एक ऐसे कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप मात्र 1.78 लाख रुपये में खरीद सकते हैं. इस कार का नाम Maruti Alto LXI है जिसे सेकेंड हैंड कार की बिक्री करने वाली मारुति सुजुकी के ट्रू वैल्यू वेबसाइट से खरीद सकते हैं. 

Maruti Suzuki True Value की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह एक फर्स्ट ओनर कार है और इसमें पेट्रोल इंजन दिया गया है. यह कार सेल के लिए लखनऊ में उपलब्ध है. यह 2012 का मॉडल है और अबतक 116523 किलोमीटर तक चल चुकी है. इसका रंग व्हाइट है और इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है. 

EMI पर भी ले सकते हैं यह कार 

आप इस Maruti Alto LXI कार को EMI पर भी खरीद सकते हैं. वेबसाइट पर दिए गए EMI कैलकुलेटर से आप इसके ईएमआई आदि का कैलकुलेशन कर सकते हैं. इसके अलावा खरीदने से पहले आप इसकी टेस्ट ड्राइव भी ले सकते हैं. इसके लिए आपको इस लिंक (https://www.marutisuzukitruevalue.com/buy-car/alto-in-lucknow-2012/AYQn-AWaNNV9J3tTo_Ap) पर जाकर अपना नाम, मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी रजिस्टर करना होगा और इसके बाद Book a Test Drive पर क्लिक करना होगा. इसके अलावा आप अधिक जानकारी के लिए डीलर से भी कॉन्टैक्ट कर सकते हैं. 

Maruti Alto LXI के फीचर्स और इंजन

मारुति की इस छोटी कार को मार्केट में काफी पसंद किया जाता है. Maruti Alto LXI बीएस-IV अनुरूप है और इसकी कुल लंबाई 3495mm, चौड़ाई 1475mm और ऊंचाई सिर्फ 1460mm है।.कार का व्हील बेस 2360 मिमी है. इंटीरियर की बात करें तो इसमें फैब्रिक सीट्स, मोल्डेड कारपेट और डोर ट्रिम्स, लगेज कंपार्टमेंट के लिए कार्पेट, केबिन के लिए लैम्प, फ्रंट डोर्स पर पॉकेट्स, इलेक्ट्रॉनिक ट्रिप मीटर, फ्लोर रियर आदि दिए गए हैं.

इसमें 0.8लीटर का 3-सिलेंडर इन-लाइन एफसी पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 6200 RPM पर 46bhp की पीक पावर और 3000 RPM पर 62Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं अगर माइलेज की बात की जाए तो इसमें 14.6kmpl का माइलेज मिलता है.

नोटः इस खबर में दी गई जानकारी Maruti Suzuki True Value के वेबसाइट से ली गई है. कार खरीदते वक्त आप वाहन और उसके दस्तावेजों की अच्छे से जांच कर लें और उसके बाद इसकी खरीदारी करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement