Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गजब! 90 हजार के बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Samsung का यह फोन, कहीं हाथ से निकल न जाए मौका

सैमसंग के इस फोन में आपको डुअल स्क्रीन और Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है.

गजब! 90 हजार के बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Samsung का यह फोन, कहीं हाथ से निकल न जाए मौका

Samsung Galaxy Z Fold3 5G

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आजकल एमेजन पर कई तरह के डील्स और ऑफर्स आते रहते हैं जिसमें फोन से लेकर सभी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट दिया जाता है. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे डील के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको सैमसंग के एक स्मार्टफोन पर 90 हजार रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट मिलेगा. इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy Z Fold3 5G जिसपर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

Samsung Galaxy Z Fold3 5G के इस स्मार्टफोन में 12GB का रैम और 256GB का स्टोरेज दिया जा रहा है. इस फोन की असल कीमत 1,71,999 रुपये है जिसे 42 प्रतिशत की डिस्काउंट पर 99,999 रुपये में बेचा जा रहा है. इसके साथ इसपर एडिशनल डिस्काउंट भी दिया जा रहा है जिसे अप्लाई करने के बाद आप 90 हजार से ज्यादा का डिस्काउंट मिलेगा. तो चलिए जानते हैं कि कैसे आप इस फोन को बंपर डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं.

ऐसे मिलेगा 90 हजार रुपये का डिस्काउंट

सैमसंग के Galaxy Z Fold3 5G स्मार्टफोन को 42 प्रतिशत के डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है ऐसे में अगर आप इसे जोड़ेंगे तो इस पर कुल  72,239.58 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके साथ ही इस पर 18050 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. ऐसे में आप कुल 90,289.58 रुपये के डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं. इसके साथ HSBC क्रेडिट कार्ड से फोन की खरीद पर आप 5 प्रतिशत (अधिकतम 250 रुपये) का डिस्काउंट पा सकते हैं. इसके अलावा इस फोन को आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः मात्र 1570 में साल भर के लिए सबकुछ मुफ्त, BSNL के इस प्लान के आगे सब हैं फेल

Samsung Galaxy Z Fold3 5G के फीचर्स

Samsung Galaxy Z Fold3 5G में 7.6 इंच की मेन इनफिनिटिव फ्लेक्स डिस्प्ले दिया गया है. इसमें एक अंडर डिस्प्ले कैमरा दिया गया है. इसमें डायनमिक एमोलेड 2X के साथ एडॉप्टिव रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया गया है. इसके अलावा इसमें 6.2 इंच का डिस्प्ले दी गई है जो 60Hz से 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है. यह स्मार्टफोन 5G सपोर्ट के साथ आता है और इसमें ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर दिया गया है.

कैमरे की अगर बात की जाए तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा, 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा शामिल है. इसके साथ इसमें 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 4 मेगापिक्सल का अंडर डिस्प्ले कैमरा और 10 मेगापिक्सल का कवर कैमरा दिया गया है. फोन की खरीद पर एक साल की वारंटी ऑफर की जा रही है. साथ ही 7 दिनों की रिप्लेसमेंट पॉलिसी दी जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः कल एंटी-थेफ्ट टेक्नोलॉजी के साथ जल्द लॉन्च होगा Activa 6G स्कूटर, जानें कीमत और खासियत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement