Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk ने रातों-रात बदल दिया ट्विटर का लोगो, चिड़िया हटाकर लगा दी कुत्ते की फोटो

Twitter New Logo Doge: ट्विटर के लोगों को Doge की तस्वीर से बदल दिया गया है. इसको लेकर जमकर Memes बन रहे हैं.

Elon Musk ने रातों-रात बदल दिया ट्विटर का लोगो, चिड़िया हटाकर लगा दी कुत्ते की फोटो

Twitter New Logo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एलन मस्क ने ट्विटर के साथ एक बार फिर से बड़ा खेल कर दिया है. एलन मस्क (Elon Musk) ने इस बार ट्विटर का लोगो ही बदल दिया है. ट्विटर के लोगो की जगह पर एलन मस्क ने Memes के साथ शेयर होने वाले कुत्ते की तस्वीर लगा दी है. इस कुत्ते को 'Doge' कहा जाता है. लोगो बदलने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के अलग-अलग तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. खुद एलन मस्क ने भी इससे जुड़ा ट्वीट किया है जो कि वायरल हो गया है.

हालांकि, अभी यह तय नहीं है कि यह लोगो हमेशा के लिए रहने वाला है या कुछ समय के बाद इसे बदल दिया जाएगा. बता दें कि इसी कुत्ते की तस्वीर को क्रिप्टोकरेंसी 'Dogecoin' के लोगो के तौर पर भी इस्तेमाल किया जाता है. बता दें कि साल 2013 में Doge इमेज का इस्तेमाल ट्विटर पर Memes के रूप में शुरू किया गया था.

यह भी पढ़ें- Facebook और Instagram में ब्लू टिक के लिए देने होंगे ज्यादा पैसे, जानिए क्या होगी कीमत

एलन मस्क ने किया मजेदार ट्वीट
ट्विटर के मालिक ने एक ट्वीट किया है जिसमें उनकी और एक ट्विटर यूजर की पुरानी बातचीत है. इस शख्स ने एलन मस्क को सलाह दी थी कि ट्विटर खरीद लो और इसके लोगो को 'Doge' से बदल दो. अब एलन मस्क ने लिखा है कि उन्होंने अपना वादा निभा दिया है. उनके इस ट्वीट को कुछ ही देर में 3 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

यह भी पढ़ें- अब फोन पर नहीं आएंगी फालतू की कॉल्स, सरकार के इस आदेश से आम जनता को मिलेगी राहत

एलन मस्क ने एक Meme भी शेयर किया है. इसमें Doge एक कार में बैठा है और ट्रैफिक पुलिस का कर्मचारी उसका आईडी कार्ड चेक कर रहा है. आईडी कार्ड पर ट्विटर का चिड़िया वाला लोगो लगा हुआ है. इस पर Doge का कहना है कि ये तो पुराना फोटो है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement