Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twitter के सीईओ पद से हट जाएंगे एलन मस्क, Poll में 57 पर्सेंट लोगों ने कहा 'निकल लो'

Elon Musk Twitter Poll Result: एलन मस्क ने एक पोल करवाकर पूछा है कि उन्हें ट्विटर के हेड का पद छोड़ देना चाहिए या नहीं.

Twitter के सीईओ पद से हट जाएंगे एलन मस्क, Poll में 57 पर्सेंट लोगों ने कहा 'निकल लो'

Elon Musk

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एलन मस्क जब से ट्विटर के मालिक बने हैं उनके Twitter Polls चर्चा में हैं. अब उन्होंने अपने ही बारे में एक पोल करवा डाला है. एलन मस्क (Elon Musk) ने पूछा था कि क्या उन्हें Twitter के मुखिया का पद छोड़ देना चाहिए? एलन मस्क ने यह भी वादा किया था कि वह इस पोल के नतीजों को मानेंगे और अगर लोगों ने कहा तो वह पद छोड़ देंगे. Twitter के इस पोल में अभी तक 57 पर्सेंट लोगों ने कहा है कि हां एलन मस्क को यह पद छोड़ देना चाहिए. अब देखना है कि एलन मस्क अपना वादा निभाते हैं या नहीं.

इससे पहले एलन मस्क ने डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट चालू करने के लिए एक पोल करवाया था. उस पोल में ज्यादातर लोगों ने कहा कि हां डोनाल्ड ट्रंप का अकाउंट चालू कर दिया जाना चाहिए. इसके बाद एलन मस्क ने डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट चालू करवा दिया. आपको बता दें कि अमेरिका में जनवरी 2021 में कैपिटल हिल पर हुई हिंसा के बाद डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट बैन कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें- गजब! FIFA World Cup ने तोड़ा गूगल सर्च का 25 साल का रिकॉर्ड

1.75 करोड़ लोगों ने डाला वोट
एलन मस्क ने 19 दिसंबर को सुबह 4 बजकर 50 मिनट पर एक पोल ट्वीट किया. इस पोल में उन्होंने लिखा, 'क्या मुझे Twitter हेड का पद छोड़ देना चाहिए? मैं इस पोल के नतीजों का पालन करूंगा.' इस पोल में अभी तक 1.75 करोड़ लोगों ने अपनी राय बताई है. 57.5 प्रतिशत लोगों ने कहा है कि एलन मस्क को यह पद छोड़ देना चाहिए. वहीं, 42.5 प्रतिशत लोगों का यह मानना है कि उन्हें इस पद पर बने रहना चाहिए.

यह भी पढ़ें- भारत में कब चलेगी बुलेट ट्रेन? खुद इंडियन रेलवे ने बताया क्या है स्टेटस

दरअसल, ट्विटर खरीदने के बाद एलन मस्क खुद इस कंपनी की सीईओ बन गए. उन्होंने सीईओ पराग अग्रवाल समेत कई लोगों को नौकरी से निकाल दिया. इसके अलावा भी एलन मस्क ने कई बदलाव किया. उन्होंने ट्विटर पर पेड ब्लू टिक सर्विस शुरू की. साथ ही, कई ऐसे लोगों के ट्विटर अकाउंट भी चालू करवा दिए गए जिन्हें किसी न किसी कारण से बंद कर दिया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement