Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Facebook और Instagram अचानक ठप, 80 करोड़ भारतीयों के अकाउंट खुद हो रहे लॉगआउट, जानें पूरी बात

Instagram and Facebook Down: फेसबुक पर यूजर्स के अकाउंट ऑटोमेटिक लॉगआउट हो गए हैं. जबकि इंस्टाग्राम पर यूजर्स नए फीड्स को रिफ्रेश नहीं कर पा रहे हैं.

Latest News
Facebook और Instagram अचानक ठप, 80 करोड़ भारतीयों के अकाउंट खुद हो रहे लॉगआउट, जानें पूरी बात

facebook Instagram Down

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

मेटा के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और फेसबुक डाउन हो गए हैं. मेटा के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और फेसबुक डाउन हो गए हैं. यूजर्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स अचानक ही लॉगआउट हो रहे हैं. ऐसे में भारत में 80 करोड़ यूज़र्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. यहां पर आपको बता दें कि भारत में फेसबुक के 30 करोड़ यूज़र्स और इंस्टाग्राम के  30 करोड़ यूज़र्स हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने शिकायत की है कि उनके सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम और फेसबुक नहीं चल रहे हैं. कुछ लोगों को लगा कि ये शायद इंटरनेट की दिक्क्त की वजह से ऐसा हो रहा है लेकिन जब कई लोगों के साथ ऐसा ही होने लगा तो लोगों को समझ में आया कि इंस्टाग्राम और फेसबुक ठप्प हो गए हैं.  

इंस्टाग्राम और फेसबुक के ठप्प होते ही भारत नहीं बल्कि कई और देशों के लोग इसको लेकर अपनी बात लिख रहे हैं. कुछ लोगों ने बताया कि उन्हें कब पता चला कि इंस्टाग्राम और फेसबुक डाउन हो गए हैं. कुछ लोगों ने लिखा कि अभी तक यही लग रहा था कि इंटरनेट की कोई समस्या है लेकिन अब समझ में आया कि क्यों ये ऐप काम क्यों नहीं रहे हैं. इस बीच 
Meta कम्यूनिकेशन हेड Andy Stone ने कहा कि हम जानते हैं कि लोगों को हमारी सेवाओं तक पहुंचने में परेशानी हो रही है. हम अभी इस पर काम कर रहे हैं.

 

सोशल मीडिया पर चुटकी लेने लगे लोग 

इंस्टाग्राम और फेसबुक के ठप्प होते ही अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग चुटकी लेने लगे.  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर #facebookdown ट्रेंड होने  लगा. जिसके साथ लोग मजेदार मीम्स शेयर करने लगे. आइए देखते हैं कि लोगों ने क्या लिखा है... 

 

 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement