Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

FIFA World Cup 2022 LIVE: बस डाउनलोड करें ये ऐप और कहीं से भी लें Argentina और France के बीच होने वाले फाइनल्स का मजा

आप अपने Android या iOS डिवाइस में इन ऐप्स को FREE में डाउनलोड कर Argentina और France के बीच शाम 8:30 बजे से होने वाले मैच को LIVE देख सकते हैं.

FIFA World Cup 2022 LIVE: बस डाउनलोड करें ये ऐप और कहीं से भी लें Argentina और France के बीच होने वाले फाइनल्स का मजा

Argentina Vs France FIFA World Cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः FIFA World Cup 2022 का आज फाइनल है. कतर में चल रहे फीफा विश्व कप में आज लियोनल मेसी के नेतृत्व वाली अर्जेंटीना टीम फाइनल में है और उसका मुकाबला चार साल पहले यानी 2018 में विनर रही फ्रांस टीम से होगा. आज खेले जाने वाले फाइनल में कोई भी टीम जीते, ढेरों रिकॉर्ड जरूर बनेंगे. ऐसे में अगर आप भी इस फुटबॉल मैच को देखने की प्लानिंग कर रहे हैं और आपको समझ में नहीं आ रहा है कि आप कहां देखें तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. 

आज हम आपको कुछ ऐसे ऐप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप आसानी से अपने मोबाइल फोन पर आज शाम 8:30 बजे होने वाले FIFA World Cup 2022 फाइनल्स का मजा ले सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कौन से हैं वो ऐप्स...

JioCinema

फीफा विश्व कप के फाइनल्स को देखने का सबसे बेस्ट तरीका है उसे JioCinema पर स्ट्रीम कर लें. यह ऐप इस साल के वर्ल्ड कप का ऑफिशियल स्ट्रीमिंग पार्टनर है. आप JioCinema को एंड्रॉयड या iOS दोनों डिवाइस पर डाउनलोड कर सकते हैं. इसके अलावा ज्यादातर स्मार्ट टीवी पर भी इस ऐप को एक्सेस किया जा सकता है. इसमें आपको मल्टीपल कैमरा और हाईप मोड में मैच देखने को मिलेगा.

VI app और VI Movies and TV ऐप

अगर आप वोडाफोन आइडिया के सब्सक्राइबर हैं तो आप फ्री में VI app और VI Movies and TV ऐप पर FIFA World Cup 2022 के फाइनल्स को देख सकते हैं. इसके लिए इन दोनों ऐप्स में से कोई एक ऐप आपको अपने एंड्रॉयड या आईओएस डिवाइस में डाउनलोड कर उसमें अपना फोन नंबर डालना होगा. इसके बाद एक ओटीपी आएगा जिसे सबमिट करने के बाद आप इस ऐप को चला सकते हैं. 

Tata Play

अगर आपके पास Tata Play का एक्टिव सब्सक्रिप्शन है तो आप अपने Android या iOS डिवाइस पर FIFA World Cup 2022 के फाइनल्स का मजा ले सकते हैं. मैच देखने के लिए आपको Tata Play ऐप डाउनलोड करना होगा या फिर टाटा प्ले वेब (watch.tataplay.com) पर लॉगिन करना होगा. इसमें लॉगिन करने के बाद आपको Sports18 या Sports18 HD को सब्सक्राइब करना होगा जिसके लिए हर महीने 14 रुपये खर्च करने पड़ेंगे. इसके बाद ही आप FIFA World Cup 2022 के फाइनल्स को देख सकेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement