Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Flipkart Offer: आधी कीमत पर खरीदें 50 इंच के Smart TV, यहां मिल रही है शानदार डील

50 inch Smart TV: फ्लिपकार्ट में स्मार्ट टीवी पर जबरदस्त सेल चल रही है जिसमें आप 50 इंच का टीवी आधी से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं.

Flipkart Offer: आधी कीमत पर खरीदें 50 इंच के Smart TV, यहां मिल रही है शानदार डील
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वो दौर गया जब लोग साधारण टीवी का इस्तेमाल करते थे. अब लोग स्मार्ट टीवी (Smart TV) को ज्यादा बेहतरीन मानते हैं. इसके जरिए ओटीटी ऐप्स (Ott Apps) का इस्तेमाल आसानी से हो सकता है. इसके अलावा उन्हें ज्यादा बड़ी स्क्रीन में इंटरनेट भी इस्तेमाल करने का मजा मिलता है. ऐसे में यदि आप एक बेहतरीन स्मार्ट टीवी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन डील हमारे पास है. इस समय फ्लिपकार्ट पर सेल (Flipkart Sale) चल रही है जिसमें आप आधी से भी कम कीमत में एक 50 इंच का स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं.

KODAK 50 inch QLED Ultra HD Smart TV

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम KODAK 50 inch QLED Ultra HD Smart TV का आता है. इस टीवी की कीमत करीब 49,999 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर 33,999 रुपये में उपलब्ध है. इसके अलावा कोटक बैंक के कार्ड से 1,250 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा. इसके अलावा 11 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी है. ऐसे में यह टीवी आपको लगभग आधी कीमत पर मिल सकता है. 

Swiggy से लोगों ने साल 2022 में क्या ज्यादा ऑर्डर किया, पनीर बटर मसाला या पिज्जा?

Blaupunkt Cybersound 50 inch Smart TV 

Blaupunkt के टीवी काफी बेहतरीन माने जाते हैं. इसीलिए फ्लिपकार्ट में इस टीवी पर भी अच्छा ऑफर मिल रहा है. Blaupunkt Cybersound 50 inch Smart TV की कीमत करीब 47,999 रुपये है. अब फ्लिपकार्ट सेल की बात करें तो  पर टीवी 28,999 रुपये में उपलब्ध है. टीवी पर 39 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर आप कोटक बैंक का कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1,250 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा. उसके बाद टीवी की कीमत 27,749 रुपये हो जाएगी. उसके बाद टीवी पर 11 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी है तो यह टीवी खरीदना भी एक बेहतरीन डील होगी.

ये हैं टॉप 5 दमदार और पावरफुल स्मार्टफोन, बेहतरीन कैमरे के साथ मिलेगा सुपरफास्ट प्रोसेसर

Mi 5X 50 inch 4K Smart TV

भारत में Mi के फोन बहुत बिके हैं लेकिन टीवी सेगमेंट भी कंपनी अच्छी पकड़ बना रही है. Mi 5X 50 inch 4K Smart TV की निर्धारित कीमत 59,999 रुपये है. फ्लिपकार्ट सेल में यह 40,999 रुपये में मिल रहा है. इसके अलावा इस पर भी कोटक बैंक का कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1,250 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा. इस टीवी पर 16,900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. 

क्रेडिट कार्ड खाली कर देगा आपका अकाउंट, इस्तेमाल करने से पहले गांठ बांध लें ये बातें

बता दें कि तीनों ही टीवी के साथ एक्सचेंज ऑफर्स की कीमत इस बात पर निर्भर करेगी कि आपके पुराने टीवी की कंडीशन कैसी है. ऐसे में यदि टीवी की कंडीशन अच्छी है तो आपको एक्सचेंज ऑफर्स की बिल्कुल सही कीमत मिलेगी, वरना इसमें कमी भी हो सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement