Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

20 पर्सेंट का डाउन पेमेंट और मात्र 9,726 रुपये की EMI में आपकी हो जाएगी 8.75 लाख वाली Tata Nexon SUV, जानें क्या है डील

आपको बता दें कि TATA Nexon SUV की ऑन रोड कीमत 8.75 लाख रुपये है और यह कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार में से एक है.

20 पर्सेंट का डाउन पेमेंट और मात्र 9,726 रुपये की EMI में आपकी हो जाएगी 8.75 लाख वाली Tata Nexon SUV, जानें क्या है डील

TATA Nexon

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स की TATA Nexon एक एसी एसयूवी है जिसे लोग काफी पसंद करते हैं. बेहतरीन फीचर्स और पावरफुल इंजन से लैस यह एसयूवी कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक है. कीमत की अगर बात की जाए तो इसकी शुरुआती कीमत 7.80 लाख रुपये है जो की ऑन रोड 8.75 लाख रुपये तक पहुंच जाती है. 

ऐसे में यदि आप TATA Nexon SUV की खरीदारी करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 8.75 लाख रुपये देने होंगे. लेकिन अगर आपके पास इतने पैसे नहीं हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. इस कार को आप लोन पर भी खरीद सकते हैं. इसलिए आज हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि अगर आप इस एसयूवी को लोन लेते हैं तो आपको कितना डाउन पेमेंट देना होगा और कितने की ईएमआई बनेगी. 

इतने रुपये का करना होगा लोन

अगर आप TATA Nexon के बेस वेरिएंट को खरीदते हैं तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत 7.80 लाख रुपये है. बता दें कि आमतौर पर लोन कार के एक्स-शोरूम कीमत पर दिया जाता है और इसमें आप 80 से लेकर 100 प्रतिशत तक का लोन ले सकते हैं. ऐसे में यदि आपको 80 प्रतिशत तक का लोन मिलता है तो आपको करीब करीब 6.24 लाख रुपये का लोन मिल जाएगा और बचे हुए 2.51 लाख रुपये का आपको डाउन पेमेंट करना होगा.

हर महीने देनी होगी 9,726 रुपये की EMI

एक्सिस बैंक के कार लोन कैलकुलेटर के मुताबिक अगर 6.24 लाख रुपये के लोन को 7 साल के लिए 8 प्रतिशत के ब्याज दर लेते हैं तो इसमें आपको 9,726 रुपये की EMI देनी होगी. ऐसे में आपको 7 साल के दौरान कुल 1,92,967 रुपये का ब्याज देना होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement