Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Google Pixel Fold के फीचर्स और प्राइस हुए लीक, यहां पढ़ें कब हो सकता है लॉन्च 

एक रिपोर्ट में आगामी स्मार्टफोन के कथित रेंडर भी शेयर किए गए हैं. लीक हुई तस्वीरों में गूगल का फोल्डेबल फोन ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में दिख रहा है.

Google Pixel Fold के फीचर्स और प्राइस हुए लीक, यहां पढ़ें कब हो सकता है लॉन्च 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Google कथित तौर पर एक फोल्डेबल (Google Pixel Fold) फोन पर काम कर रहा है. इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस ((Google Pixel Fold Features And Specifications) को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. अफवाह और लीक में एक और चीज एड हो गई है. इस फोन का नाम पिक्सेल फोल्ड हो सकता है. FrontPage Tech की एक रिपोर्ट में आगामी स्मार्टफोन के कथित रेंडर भी शेयर किए गए हैं. लीक हुई तस्वीरों में गूगल का फोल्डेबल फोन ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में दिख रहा है.

बाहरी स्क्रीन पर कैमरा कटआउट देखा जा सकता है. जबकि पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप है. हालांकि, कैमरा बार मौजूदा Pixel 7 और Pixel 7 Pro की तरह किनारों तक नहीं जा रहा है. पॉवर बटन को साइड में देखा जा सकता है. ऐसा लगता है कि यह टॉप पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लगाया गया है. फोन में दो स्पीकर हैं. उनमें से एक को टॉप कॉर्नर पर रखा गया है, जबकि दूसरे को लोअर कॉर्नर पर रखा गया है. सिम ट्रे भी फोन के निचले हिस्से में लगी हुई लगती है. दूसरे आधे निचले हिस्से में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट देखा जा सकता है.

इन बैंकों में सीनियर सिटीजंस को 3 साल की एफडी पर मिल रहा है 8 फीसदी तक का रिटर्न 

रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन की कीमत 1,799 डॉलर हो सकती है, जो मोटे तौर पर 1.45 लाख रुपये के बराबर है. कहा जाता है कि Google Pixel Fold Google के अपने Tensor चिपसेट द्वारा ऑपरेटिड होगा. हालांकि, यह Android 13L के साथ आने की संभावना है. आगामी Google पिक्सेल फोल्ड को मई 2023 में आने के लिए कहा गया है. हालांकि, Google ने अभी तक हैंडसेट की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

दिवाली के बाद किनता महंगा हो गया आपका सोना, चांदी में जबरदस्त इजाफा 

इस बीच, किफायती Pixel 7a कथित तौर पर कोडनेम 'lynx' के साथ काम कर रहा है. विश्वसनीय टिपस्टर Kuba Wojciechowski के अनुसार, स्मार्टफोन अपने पूर्ववर्ती Pixel 6a की तुलना में कई अपग्रेड के साथ आ सकता है. हैंडसेट को IMX712 वाइड-एंगल लेंस के साथ 64 MP Sony IMX787 प्राइमरी सेंसर के साथ आने के लिए तैयार किया गया है. मौजूदा Pixel 6a में 12.2MP Sony IMX636 सेंसर है. इसके अलावा, Google Pixel 7a को वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने के लिए भी कहा गया है. मौजूदा Pixel 6a केवल वायर्ड चार्जिंग की सुविधा देता है. आगामी Pixel 7a को 1080 पिक्सेल डिस्प्ले के साथ 90 हर्ट्ज फ्रेश रेट के साथ आने के लिए कहा गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement