Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hero MotoCorp टू-व्हीलर्स पर दे रही है 5,000 रुपये तक की छूट, यहां देखें आखिरी तारीख

Hero MotoCorp ने त्योहारी सीजन 2022 के लिए अपनी बाइक और स्कूटर पर सीमित अवधि के डिस्काउंट ऑफर की घोषणा की है.

Hero MotoCorp टू-व्हीलर्स पर दे रही है 5,000 रुपये तक की छूट, यहां देखें आखिरी तारीख
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः भारत के सबसे बड़े दोपहिया वाहन निर्माता और घरेलू ऑटो ब्रांड हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp Offer) ने खरीदारों को आकर्षित करने के लिए अपने गिफ्ट त्योहारी सीजन अभियान की घोषणा की थी. ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट (GIFT) पिछले महीने के अंत में शुरू किया गया था और भारत में त्योहारी सीजन मनाने के लिए 5 अक्टूबर, 2022 तक लागू रहेगा. अभियान के तहत, ब्रांड अपनी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों पर कुछ आकर्षक ऑफर दे रहा है. खरीदारों को 5,000 रुपये तक की छूट और लाभ मिल सकता है और कंपनी ने फ्रेश प्रोडक्ट्स और फाइनेंस योजनाओं सहित अन्य योजनाएं भी लॉन्च की हैं.

हीरो मोटोकॉर्प पर छूट
कंपनी के अनुसार, सीमित अवधि का ऑफर 26 सितंबर से 5 अक्टूबर, 2022 तक वैध होगा और इस महीने के अंत तक ऑफर का विस्तार करने की संभावना है. अभियान के तहत, दोपहिया निर्माता अपनी मोटरसाइकिलों पर 2,100 रुपये की नकद छूट ऑफर कर रहा है, जिसमें एचएफ डीलक्स, स्प्लेंडर प्लस, पैशन प्रो, ग्लैमर, अन्य शामिल हैं. 

Whatsapp पर ट्रेन की लाइव अपडेट कैसे प्राप्त करें? यहां जानें पूरा तरीका 

इस बाइक पर मिल रही है इतनी छूट 
वहीं हीरो मोटोकॉर्प प्लेजर प्लस, मेस्ट्रो एज, डेस्टिनी 125, 110 और 125 सीसी स्कूटर की रेंज पर 3,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है. हीरो स्कूटर ‘सुपर-सिक्स धमाका’ पैकेज का भी हिस्सा हैं, जिसमें एक साल का बीमा लाभ, 2 साल का फ्री मेंटेनेंस, 3,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 4,000 रुपये का गुडलाइफ उपहार वाउचर, 5 साल की वारंटी और 0 फीसदी ब्याज के साथ 6 महीने की ईएमआई ऑफर भी शामिल है. 

PM Kisan Yojana: लाभार्थियों की बन गई लिस्ट, जानें कब आएगा अकाउंट में रुपया 

खरीदरों के मनोबल को मिलेगा बढ़ावा 
हीरो मोटोकॉर्प के चीफ ग्रोथ ऑफिसर, रंजीवजीत सिंह ने कहा, “हमें उम्मीद है कि हीरो गिफ्ट खरीदार के मनोबल को एक बड़ा बढ़ावा देगा, इस प्रकार आनंद, खुशी और उत्साह की भावना में योगदान देगा. इसके साथ रोमांचकारी नए लाभ होंगे जो ग्राहकों के भरोसे की पुष्टि करते हैं, जिससे उन्हें हीरो के प्रतिष्ठित उत्पादों और उनके साथ आने वाले प्यार और खुशी को घर ले जाने की अनुमति मिलती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement