Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Honor के सीईओ ने किया बड़ा ऐलान, भारत से अपना व्यापार समेटेगी चाइनीज कंपनी

Honor भारत से अपना व्यापार समेटने की तैयारी कर रहा है जबकि कंपनी अपनी सहयोगी कंपनियों के साथ व्यापार करती रहेगी.

Honor के सीईओ ने किया बड़ा ऐलान, भारत से अपना व्यापार समेटेगी चाइनीज कंपनी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी हॉनर (Honor) ने ऐलान किया है कि वो अब आधिकारिक तौर पर भारत से अपना कारोबार खत्म कर रही है. कंपनी का कहना है कि वो अपनी सहायक कंपनियों के साथ भारत में कारोबार करती रहेगी. वहीं इस मामले को लेकर कंपनी के सीईओ झाओ मिंग (CEO Zhao Ming) ने कहा है कि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर भारतीय बाजार से बाहर है.

हॉनर के सीईओ झाओ मिंग ने कहा कि देश में वर्षों तक काम करने के बाद ऑनर टीम ने भारतीय बाजारों से वापस जाने का फैसला किया है.  उन्होंने कहा है कि कंपनी के पास अभी भी देश में भागीदार हैं और उनके माध्यम से व्यापार करना जारी रखेगी. एक रिपोर्ट के अनुसार ऑनर टीम भारत से बाहर हो गई है. आधिकारिक ऑनर इंडिया ट्विटर हैंडल ने आखिरी बार मार्च 2021 में होली के त्योहार पर एक ट्वीट साझा किया था.

FASTag से कितना टोल टैक्स कमाती है सरकार? एक दिन की कमाई उड़ा देगी आपके होशHonor's CEO made a big announcement, Chinese company will withdraw its business from India

मिंग ने कथित तौर पर ग्राहकों को आश्वस्त किया है कि हॉनर का लक्ष्य गिरते बाजार के बावजूद अपने वादों को पूरा करना है. कंपनी ने पिछले कुछ महीनों में देश में कई स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, नोटबुक और बहुत कुछ लॉन्च किए थे और अच्छा खासा मुनाफा भी हासिल किया था.

Nothing vs Pixel 6A की जंग में किसका पलड़ा भारी और पिक्सल को क्यों कहा जा रहा Over Priced? 

हालांकि कंपनी का मार्केट में कंपनी का शेयर अन्य चाइनीज कंपनियों के मुकाबले काफी कम है जिसके चलते हॉनर द्वारा चुपचाप भारतीय बाजार से बाहर जाने के फैसले को सही भी माना जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement