Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Independence Day के मौके पर 26 हजार रुपये तक हुआ सस्ता IPhone 13, जानें लेटेस्ट प्राइस 

India iStore की आधिकारिक साइट के अनुसार, ग्राहक iPhone 13 की खरीद पर ₹4,000 का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं, जो केवल HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर लागू है।

Independence Day के मौके पर 26 हजार रुपये तक हुआ सस्ता IPhone 13, जानें लेटेस्ट प्राइस 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः IPhone 13, जिसकी कीमत आमतौर पर 79,900 रुपये है से घटाकर 53,900 रुपये कर दी गई है. वास्तव में स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2022) के मौके पर एप्पल इंडिया (Apple India) ने आईफोन 13 पर भारी छूट दी है. जिसके तहत एप्पल इंडिया आईस्टोर (Apple India iStore) पर कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर के साथ 128 जीबी वैरिएंट फोन 26 हजार रुपये तक सस्ता हो चुका है, जिसे आसानी से खरीदा जा सकता है. आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर आप इस ऑफर का लाभ कैसे उठा सकते हैं. 

यह डील एप्पल इंडिया आईस्टोर पर 5,000 रुपये की फ्लैट स्टोर छूट प्रदान करती है. खरीदार इस ऑफर के तहत एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के उपयोग पर दिए गए 4000 रुपये के कैशबैक के साथ एक नया आईफोन 13 खरीद सकते हैं, और एक अच्छी काम करने की स्थिति में आईफोन एक्सआर 64 जीबी के एक्सचेंज के साथ 2000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिला दें तो एक्सचेंज प्राइस को और कम कर सकते हैं.

Bank Long Holiday Weekend August 2022: इस सप्ताह इन तारीखों पर बंद रहेंगे बैंक

इंडिया आईस्टोर की आधिकारिक साइट के अनुसार, ग्राहक आईफोन 13 की खरीद पर 4,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं, जो केवल एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर लागू है. कैशबैक ऑफर पाइन लैब्स और पेटीएम टर्मिनलों पर ब्रांड ईएमआई ऑप्शंस का उपयोग करके किए गए ट्रांजेक्शंस के लिए मान्य है. इसके अलावा, पाइन लैब्स पीजी के माध्यम से चुनिंदा ऑनलाइन व्यापारियों पर भी लागू होगा.

Xiaomi लेकर आ रहा है धमाकेदार फोन, 108 एमपी कैमरे के साथ होगी जबरदस्त फीचर्स 

एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शंस पर केवल 6 महीने की अवधि पर नो कॉस्ट ईएमआई भी लागू है. 6 महीने से अधिक की अवधि पर कम लागत वाली ईएमआई लागू होगी.  बैंक के नियमों और शर्तों के अनुसार इंट्रस्ट कंपोनेंट पर प्रोसेसिंग फीस और जीएसटी लागू होगी. बजाज फाइनेंस, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, टीवीएस क्रेडिट और जेस्टमनी पर नो कॉस्ट ईएमआई कंज्यूमर लोन स्कीम भी अवेलेबल हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement