Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

25 जनवरी को होगी Infinix के सस्ते स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, बेहतरीन कैमरा और कई धांसू फीचर्स से होगा लैस

Infinix Note 12i स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा और 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा.

25 जनवरी को होगी Infinix के सस्ते स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, बेहतरीन कैमरा और कई धांसू फीचर्स से होगा लैस

Infinix Note 12i 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix इस महीने अपने नए स्मार्टफोन Infinix Note 12i को लॉन्च करने जा रही है. फ्लिपकार्ट ने इस बात की पुष्टि करने के साथ ही फोन के लॉन्चिग डेट की भी घोषणा कर दी है. इस ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के प्रोडक्ट पेज के अनुसार Infinix Note 12i को 25 जनवरी को  MediaTek प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा. इसके साथ ही इस बात की भी पुष्टि हो गई है कि फोन को विशेष तौर पर फ्लिपकार्ट पर ही बेचा जाएगा. 

कंपनी ने अभी तक फोन के कीमत और कलर्स के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इसे 15000 रुपये की कीमत में पेश किया जा सकता है. वहीं अगर कलर की बात करें तो प्रोडक्ट पेज पर दिए गए फोटो के अनुसार यह फोन शेड के साथ ब्लू कलर में आ सकता है. 

Infinix Note 12i के स्पेसिफिकेशंस

Infinix Note 12i के फ्लिपकार्ट पर दिए गए मा्इक्रो पेज के अनुसार इस स्मार्टफोन में FHD + रेजोल्यूशन के साथ 6.7-इंच का वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा. इसके साथ इसमें पीक ब्राइटनेस के लिए  1000 निट्स होंगे और इसमें वाइडवाइन एल1 सर्टिफिकेशन होगा. 

ये भी पढ़ेंः मात्र 1570 में साल भर के लिए सबकुछ मुफ्त, BSNL के इस प्लान के आगे सब हैं फेल

फोन के रियर में  वर्टिकली प्लेस्ड ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा. इसके साथ 
सेकेंडरी लेंस डेप्थ सेंसर और तीसरा लेंस एक AI सेंसर होगा. इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो G85 चिपसेट द्वारा  संचालित होगा जिसे 4GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा. इस रैम को 3GB वर्चुअल रैम के साथ 7GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

फोन को पावर देने की बात केरं तो इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. ऐसा लगता है कि फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड XOS 12 से लैस होगा और कूलिंग के लिए इसमें 10 लेयर कूलिंग सिस्टम मिलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement