Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

37 हजार रुपये में खरीदें 62,000 का iPhone 13 Mini, जानें कैसे मिलेगा ऑफर का फायदा

Flipkart पर iPhone 13 खरीदने पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है जिसके चलते आप कम कीमत में प्रीमियम फोन खरीद सकते हैं.

37 हजार रुपये में खरीदें 62,000 का iPhone 13 Mini, जानें कैसे मिलेगा ऑफर का फायदा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एप्पल (Apple) के प्रोडक्ट्स सबसे शानदार होते हैं. जब से iPhone 14 लॉन्च हुआ है तब से iPhone 13 Mini की कीमतें काफी कम हो गई हैं. इसके अलावा अब अलग-अलग वेबसाइट्स पर बेहतरीन सेल ऑफर्स मिल रहे हैं जिसके चलते अब फोन पर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) करीब 23 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. अब यह डिस्काउंट कैसे मिलेग और कैसे आप सस्ते में बेहतरीन फोन खरीद सकते है, चलिए आपको बताते हैं.

बता दें कि iPhone 13 Mini पर 23 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आपका पुराना फोन सही कंडीशन में है तो आपको 23 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा फोन की पेमेंट बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड से करने पर ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है. इससे आप 1,500 रुपये अतिरिक्त बचा सकते हैं.

सिर्फ 3000 रुपए में मिल रहा 37,999 वाला बेहतरीन फोन, Flipkart पर ऐसे पाएं धांसू डील

इसके अलावा IDFC FIRST Credit Card से खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत (अधिकतम 1000 रुपये) का डिस्काउंट मिलेगा. IndusInd Bank Credit Card से शॉपिंग करने पर भी 10 प्रतिशत (अधिकतम 1500 रुपये) का डिस्काउंट मिलेगा.  इसके साथ ही आप और भी अन्य कई ऑफर्स का भी लाभ ले सकते हैं. साथ ही 2119 रुपये की ईएमआई पर भी फोन को खरीद सकते हैं.

फोन के फीचर्स की बात करें तो आईफोन 13 मिनी में 5.40 इंच की Super Retina XDR डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2340x1080 पिक्सल और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो है. प्रोसेसर के लिए इस Apple A 15 Bionic प्रोसेसर दिया गया है. इसके चलते यूजर्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलेगा.

ATTENTION! कहीं आपको भी तो नहीं आया Twitter पर प्राइवेट मैसेज, हो जाएं सावधान

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह आईफोन iOS 16 पर काम करता है. कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस आईफोन के रियर में f/1.6 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल पहला कैमरा और f/2.4 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement