Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BSNL Employees Warning: "कामचोरी छोड़ो वरना रिटायर होकर घर बैठो" बीएसएनएल कर्मचारियों को केंद्रीय मंत्री ने दी चेतावनी

BSNL Employees Warning: आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सरकारी टेलीकॉम कंपनी के कर्मचारियों को चेतावनी दी है कि कामचोरी करने वाले लोग रिटायरमेंट ले लें.

BSNL Employees Warning: "कामचोरी छोड़ो वरना रिटायर होकर घर बैठो" बीएसएनएल कर्मचारियों को केंद्रीय मंत्री ने दी चेता�वनी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केंद्र सरकार बीएसएनल (BSNL) को उबारने के लिए 1.64 लाख करोड़ के पैकेज का ऐलान कर चुकी है. लगातार घाटे में जा रही सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी के लिए केंद्र सरकार (Central Government) के इस कदम को बेहद अहम माना जा रहा है. वहीं बीएसएनएल की सर्विसेज और कर्मचारियों को लेकर ढुलमुल रवैए के आरोप लगते रहे हैं. ऐसे में केंद्रीय दूरसंचार मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnaw) ने BSNL के कर्मचारियों को चेतावनी दी है कि वे सही से काम करें या फिर रिटायरमेंट ले लें.  

दरअसल, केंद्रीय दूरसंचार मंत्री (Union Telecom Minister) अश्विनी वैष्णव ने सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के 62,000 कर्मचारियों को लेकर अहम बयान दिया है. मंत्री वैष्णव ने कहा, "वे ‘सरकारी’ रवैया छोड़कर काम करें. ऐसे कर्मचारी जो उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं उन्हें अनिवार्य रूप से रिटायर होने और घर जाने के लिए तैयार रहना होगा."

Twitter ने भी माना कि चोरी हुआ यूजर्स का डाटा, सुरक्षा को लेकर कंपनी ने दिया बड़ा बयान

कर लीजिए अपना पैकअप

केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कथित तौर पर बीएसएनएल के 62,000 कर्मचारियों को कहा है कि चेतावनी को लेकर उनके मन में कोई संदेह नहीं होना चाहिए. वैष्णव ने वरिष्ठ प्रबंधन के साथ एक बैठक की थी और इस बैठक में ही उन्होंने कहा कि आपको वह करना होगा जो आपसे अपेक्षित है नहीं तो पैकअप कर लीजिए. इस पर आपको कोई संदेह नहीं होना चाहिए. उन्होंने कर्मचारियों से या तो प्रदर्शन करने या रिटायर होने को कहा है जो कि कर्मचारियों  के लिए एक बड़ा बयान माना जा रहा है.IT Minister warns BSNL employees, "Quit work or else leave your job and sit at home"

Online Gaming से होगी बंपर कमाई, Reliance Jio लाया है नया प्लेटफॉर्म

गंदगी देखकर चुल्लू भर पानी में डूबने का मन करेगा

वहीं केंद्रीय मंत्री ने BSNL Offices में गंदगी का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने इस बैठक में झारसुगुडा में बीएसएनएल दफ्तर का उदाहरण देते हुए कहा है कि उस दफ्तर में इतनी गंदगी है कि किसी का भी उसे देखकर चुल्लू भर पानी में डूबने का मन करने लगे. अश्विनी वैष्णव ने कहा है कि BSNL के सभी कर्मचारियों को अपना रवैया सुधारना होगा वरन कंपनी की टॉप लीडरशिप खत्म कर दी जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement