Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jio vs Airtel vs Vi: 99 रुपये से लेकर 155 तक जानें Airtel, Jio और Vi में कौन दे रहा है सबसे सस्ता प्लान

आज हम आपको Jio, Airtel और Vi के उन सस्ते रिचार्जों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको अपनाकर आप लगभग महीने भर के लिए अपने सिम को एक्टिवेट रख सकते हैं.

Jio vs Airtel vs Vi: 99 रुपये से लेकर 155 तक जानें Airtel, Jio और Vi में कौन दे रहा है सबसे सस्ता प्लान

Jio Airtel and Vi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः टेलिकॉम कंपनियां अपने रिचार्ज प्लान में लगातार बढ़ोतरी करती जा रही हैं. ऐसे में आपके जेब पर इसका ज्यादा असर हो रहा है. पहले की अगर बात की जाए तो लगभग 50 रुपये तक के रिचार्ज में हमें महीने भर की वैलिडिटी मिल जाती थी जिसका मतलब था कि हम बिना किसी टेंशन पूरे महीने अपने नंबर को चालू रख सकते थे. लेकिन अब सिम को एक्टिवेट रखने के लिए हमें कम से कम 99 रुपये का रिचार्ज करवाना होता है.

इसलिए आज हम आपको Jio, Airtel और Vodafone Idea के उन सस्ते रिचार्जों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको अपनाकर आप लगभग महीने भर के लिए अपने सिम को एक्टिवेट रख सकते हैं. ये प्लांस अलग-अलग वैलिडिटी और सुविधाओं के साथ आते हैं. तो चलिए जानते हैं इनके बारे में सबकुछ...

Vi का सबसे सस्ता प्लान

वोडाफोन आइडिया का सबसे सस्ता प्लान 99 रुपये का है जिसमें 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 99 रुपये का टॉकटाइम और 200MB डेटा मिलता है. इसमें लोकल और नेशनल कॉलिंग के लिए प्रति सेकेंड 2.5 पैसे का चार्ज लिया जाएगा और प्लान में किसी भी तरह का फ्री एसएमएस नहीं दिया जाता है.

Jio का सबसे सस्ता प्लान

Jio के सबसे सस्ते प्लान की कीमत 119 रुपये है जिसमें 14 दिन की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 1.5GB डेटा, 300 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके साथ इस प्लान में JioCinema, Jio TV, JioSecurity और Jiocloud का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान

कंपनी ने अब अपने सबसे सस्ते प्लान को 155 रुपये का कर दिया है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड मिनट, 1GB डेटा और 300 SMS की सुविधा मिलती है. इस प्लान की वैधता 24 दिनों की है और इन चीजों के अलावा इस प्लान में Wynk Music और हैलो ट्यून का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement