Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WOW! एक, दो नहीं इस फोन में एक साथ चलते हैं 3 SIM, कीमत और फीचर्स जान आप भी हो जाएंगे फैन

इस फोन में आपको न सिर्फ ट्रिपल सिम सपोर्ट बल्कि और भी कई मजेदार फीचर मिलेंगे जो आपके रोजमर्रा की जिंदगी को आसान बनाने में मदद करेंगे.

WOW! एक, दो नहीं इस फोन में एक साथ चलते हैं 3 SIM, कीमत और फीचर्स जान आप भी हो जाएंगे फैन

Kechaoda K112

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज के समय में कई ऐसे स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं जिसमें बेहतरीन फीचर्स और डिजाइन दिए गए हैं. इसमें से ज्यादातर फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आप तीन सिम लगा सकते हैं यानी यह फोन ट्रिपल सिम सपोर्ट के साथ आता है. इसके अलावा इसमें आपको कैमरा समेत और भी कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे. 

इस फोन का नाम Kechaoda K112 है जो ब्लैक और ग्रीन कलर में उपलब्ध है. इसमें 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले, 0.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 3600mAH की लिथियम आयन बैटरी दी गई है. इसके साथ ही इसमें ट्रिपल सिम सपोर्ट मिलता है यानी आप फोन में एक साथ तीन सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं. वहीं अगर फोन के स्टोरेज की बात करें तो इसमें 32MB का RAM और 64MB का स्टोरेज दिया गया है. इसके स्टोरेज को आप 32GB तक बढ़ा सकते हैं जिसके लिए डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है. 

कनेक्टिविटी के लिए ये फीचर मौजूद

Kechaoda K112 के कनेक्ट्विटी की अगर बात करें तो इसमें 2G नेटवर्क चलता है और GSM सिम सपोर्ट मिलता है. इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ और 3.5mm का हेडफोन जैक भी दिया गया है.इसके साथ फोन में अल्फान्यूमेरिक कीबोर्ड, मल्टी लैंग्वेज सपोर्ट, एफएम रेडियो और म्यूजिक के लिए बेहतरीन स्पीकर मिलता है. 

Kechaoda K112 की कीमत 

आप Flipkart से इस फोन को 1699 रुपये में खरीद सकते हैं. इस फोन की खरीद पर कैशबैक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है जिसमें आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक पा सकते हैं. इस फोन पर 7 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी, कैश ऑन डिलिवरी और 1 साल की मैन्युफैक्चर्र वारंटी मिलती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement