Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KIA Certified Cars: अब खरीद सकेंगे किआ की भी सेकेंड हैंड गारंटी वाली कार, इन शहरों में खुला आउटलेट

KIA Certified Cars: किआ मोटर्स ने मारी है सेकेंड हैंड कार मार्केट में ग्रैंड एंट्री, जानें कैसे खरीद पाएंगे किआ की धांसू कार वो भी कम पैसों में

KIA Certified Cars: अब खरीद सकेंगे किआ की भी सेकेंड हैंड गारंटी वाली कार, इन शहरों में खुला आउटलेट

kia enters in second hand certified cars business

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑटो सेक्टर (Indian Automobile Sector) में लगातार बढ़ते गाड़ियों के दाम के चलते बहुत से लोग सेकेंड हैंड कार मार्केट (Used Car Market) की ओर रुख कर रहे हैं. लोकल डीलर्स से लेकर लोग कंपिनयों तक से पुरानी गाड़ियां खरीद रहे हैं. मारुति से लेकर महिंद्रा तक सभी के पास अपनी-अपनी सेकेंड हैंड कार मार्केट के लिए अलग यूनिट है. बढ़ते सेंकेंड हैंड कार के मार्केट को देखते हुए अब किआ मोटर्स ने भी बाजार में एंट्री मार दी है. 

किआ (KIA Motors) अब ना सिर्फ सैंकेंड हैंड गाड़ियां बेचेगा बल्कि उन्हें खरीदेगा भी और प्री-ओन्ड कार्स को एक्सचेंज भी करेगा. इसके साथ ही किआ मोटर्स ग्राहकों के लिए फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध कराएगा और गाड़ियों के पेपर ट्रांसफर में कोई मुश्किलों ना हो इसक ख्याल भी वो खुद ही रखेगा. किआ मोटर्स सैकेंड गाड़ियों का कारोबार 'KIA CPO' के तहत करेगा और सर्टिफाइड गाड़ियों की बिक्री करेगा. 

सरकार का बड़ा ऐलान, जब्त होंगे सभी iPhone, दुकानों पर नहीं मिलेगा Apple का सामान

कैसी गाड़ियां खरीदी-बेची जाएंगी

किआ सीपीओ में पांच साल से कम पुरानी गाड़ियां बेची जाएंगी. साथ ही कार एक लाख किलोमीटर से कम भी चली होनी चाहिए. हर एक कार को 175 प्वाइंट क्वालिटी चेक से होकर गुजरना पड़ेगा. किआ की सर्टिफाइड गाड़ियां में किसी तरह का बड़ा डैमेज नहीं होने की बात कही गई है. कंपनी ओनरशिप हिस्ट्री और सर्विस रिकॉर्ड भी मुहैया कराएगी और जो भी पार्ट बदले जाएंगे उन्हें जेनुइन पार्ट से रिफरबिश्ड किया जाएगा. किआ सेकेंड हैंड गाड़ियों पर दो साल/40 हजार किलोमीटर वारंटी के साथ-साथ 4 फ्री मेनटेनेंस सर्विस भी देगा.

यह भी पढ़ें- 31 का माइलेज देने वाली मारुति की प्रीमियम कार Baleno CNG, पढ़ें इससे जुड़ी हर काम की बात

इन शहरों में मिलेगी किआ वाली सेकेंड हैंड कार

किआ ने 14 बड़े शहरों में कुल 15 आउटलेट खोले हैं, जहां वो सर्टिफाइड गाड़ियां बेचेगा. दिल्ली एनसीआर समेत, अहमदाबाद, हैदराबाद, चंडीगढ़, जयपुर, कोच्चि, भुवनेश्वर, कालीकट, अमृतसर, नासिक, वडोदरा, कुन्नू और मलप्पुरम में किआ के आउटलेट अवलेबल होंगे. कंपनी इसके बाद साल के अंत तक आउटलेट्स की संख्या को बढ़ाकर 30 भी करेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement