Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Made By Google इवेंट में लॉन्च हुआ Google Pixel 9 Series, जानें कितनी है कीमत

गूगल ने आज नई पिक्सल 9 सीरीज को लॉन्च कर दिया है. इस सीरीज में Google Pixel 9, Google Pixel 9 Pro के अलावा Google Pixel 9 Pro XL और Google Pixel 9 Pro Fold जैसे मॉडल शामिल हैं.

Latest News
Made By Google इवेंट में लॉन्च हुआ Google Pixel 9 Series, जानें कितनी है कीमत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आगर आप भी एक अच्छा और लेटेस्ट स्मार्ट फोन खरीदना चाहते हैं तो आपका इंतजार खत्म हो चुकी है. आज गूगल ने नए फोन लॉम्च कर दिए हैं. आज कंपनी ने Google Pixel 9 Series को लॉन्च कर दिया है. Made By Google इवेंट में नई पिक्सल 9 सीरीज को उतारा गया और इस सीरीज में चार नए स्मार्टफोन्स Pixel 9, Pixel 9 Pro, Pixel 9 Pro XL और Pixel 9 Pro Fold को लॉन्च किया है.

कितनी है कीमत 
जानकारी के अनुसार, गूगल पिक्सल 9 प्रो के बेस वेरिएंट का दाम 999 डॉलर (लगभग 83,874 रुपये) हो सकती है. पिक्सल 9 की बात करें तो इस फोन की कीमत 900 डॉलर (लगभग 75,562 रुपये), Pixel 9 Pro XL की शुरुआती कीमत 1200 डॉलर (लगभग 1,00,749 रुपये) हो सकती है. इन फोन पर आपको एक से एक धांसू फीचर्स भी मिलने वाले हैं. 


ये भी पढ़ें-चार्जर को कहें बाय! धूप से ही हो जाएगा फोन चार्ज, जानें क्या है सोलर पावर का नया राज


कंपनी ने Pixel Fold को अब नंबर सीरीज में शामिल कर दिया है. कंपनी ने अपने फोन्स के साथ AI इंटीग्रेशन के कई डेमो दिखाए. इसके साथ ही कंपनी ने Spam Calls को पूरी तरह से रोकने के लिए भी AI का इस्तेमाल किया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement