Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nothing Ear (Stick) भारत में लॉन्च, 29 घंटे तक चलेगी बैटरी, जानें क्या है कीमत

Nothing Ear (Stick) को भारत में 8,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है. ये ईयरबड्स 17 नवंबर, 2022 से मिंत्रा और फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदा जा सकेगा.

Nothing Ear (Stick) भारत में लॉन्च, 29 घंटे तक चलेगी बैटरी, जानें क्या है कीमत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः नथिंग ने भारत में अपना Nothing Ear (Stick) लॉन्च किया है. यह नथिंग फोन (1) के बाद कंपनी का सेकंड पेयर ईयरबड्स और तीसरा प्रोडक्ट है. बेहतरीन डिजाइन के अलावा, इन ईयरबड्स के बारे में दावा किया गया है कि यह 29 घंटे तक का प्लेटाइम और एक बड़ा 12.6 मिमी ड्राइवर प्रदान करता है जो बेहतर साउंड क्वालिटी का वादा करता है.

Nothing Ear (Stick): भारत में कीमत
नथिंग ईयर (स्टिक) को भारत में 8,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है. ये ईयरबड्स 17 नवंबर, 2022 से मिंत्रा और फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदा जा सकेगा. ईयरबड्स यूके, यूएस और यूरोप सहित 40 देशों और क्षेत्रों में नथिंग.टेक और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे.

Nothing Ear (Stick): स्पेसिफिकेशंस 
नथिंग ईयर (स्टिक) 12.6 मिमी ड्राइवर्स से लैस है, जो रिच डेप्थ्स, क्लियर हाई और बोल्ड डिटेल देने का वादा करता है. कंपनी का दावा है कि विभिन्न फ्रिक्वेंसी पर साउंड की क्वालिटी एक समान रहती है.

प्रत्येक बड का वजन केवल 4.4 ग्राम है, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि यह डिवाइस को हल्का बनाता है. हालांकि, यह ईयर (1) की तरह सिलिकॉन टिप्स के साथ नहीं आता है, जिसका अर्थ है कि बैकग्राउंड का शोर पूरी तरह से बंद नहीं होगा. 

इन ईयरबड्स में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन की कमी होती है, लेकिन ये बास लॉक तकनीक के साथ आते हैं जो यूजर्स के यूनीक ईयर कैनाल शेप और ईयरबड्स के फिट को मापते हैं, और यह पता लगाते हैं कि उपयोग के दौरान कितना बास खो गया है.

Canara Bank: अब, री-केवाईसी के लिए ब्रांच जाने की नहीं है जरूरत, इस प्रोसेस का करें पालन

द नथिंग ईयर (स्टिक) तीन हाई-डेफिनिशन माइक से लैस है जो तेज बैकग्राउंड नॉइज को फिल्टर करता है और विंड-प्रूफ और क्राउड-प्रूफ कॉल के लिए वॉयस को बढ़ाता है. इसके अलावा, ईयरबड प्रेस नियंत्रण जो प्रत्येक ईयरबड पर स्थित होते हैं और तब भी काम करते हैं जब यूजर्स की उंगलियां गीली होती हैं. यूजर्स ईयरबड स्टेम पर खेलने, रोकने, ट्रैक छोड़ने, आवाज सहायता सक्रिय करने और वॉल्यूम बदलने के लिए दबा सकते हैं.

7th Pay Commission: महंगाई राहत पर केंद्र सरकार का स्पष्टीकरण, जानें क्या दी जानकारी 

बैटरी के मामले में, ईयर स्टिक ईयरबड्स के साथ सात घंटे का लिस्निंग टाइम और ईयरबड्स के साथ तीन घंटे तक का टॉकिंग टाइम देने का वादा करता है. तेजी से चार्ज करने के लिए मामला 22 घंटे का चार्ज पैक करता है. यूजर्स 10 मिनट के चार्ज में दो घंटे तक लिस्निंग टाइम देता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement