Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nothing Phone (1) की फ्लिपकार्ट पर सेल शुरू, जानें कितना सस्ता मिल रहा है फोन

Flipkart Big Billion Days सेल से पहले Nothing Phone (1) की यह सबसे कम कीमत है.

Nothing Phone (1) की फ्लिपकार्ट पर सेल शुरू, जानें कितना सस्ता मिल रहा है फोन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः Nothing Phone (1) भारत में बिक्री के लिए वापस आ गया है. यूनिक ग्लिफ़ इंटरफेस वाला यह स्मार्टफोन दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो हो चुका है. यह 'कैच मी इफ यू कैन सेल' के तहत उपलब्ध है, जहां ई-टेलर फोन की मूल कीमत पर 5 हजार रुपये की छूट दे रहा है, जिसके बाद फोन की कीमत 28,999 रुपये हो गई है. Flipkart Big Billion Days सेल से पहले यह फोन की सबसे कम कीमत है.

फ्लिपकार्ट डिवाइस पर 3,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी देगी. बिक्री के दौरान आसान खरीदारी विकल्प भी उपलब्ध होंगे, जिसकी शुरुआत 4,833 रुपये प्रति माह से होगी. आईसीआईसीआई बैंक और एक्सिस बैंक के ग्राहक नथिंग फोन (1) की खरीदारी पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकेंगे.

Nothing Phone (1) की कीमत
नथिंग फोन (1) की कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के लिए 33,999 रुपये से शुरू होती है. फोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 36,999 रुपये है. फोन के टॉप-एंड वेरिएंट में 256GB स्टोरेज के साथ 12GB रैम है, और इसकी कीमत 39,999 रुपये है.

Apple कई देशों में App Store की कीमतों में करेगा इजाफा, क्या भारत का है इस लिस्ट में नाम?

Nothing Phone (1) के स्पेसिफिकेशंस
नथिंग फोन (1) 6.55-इंच OLED डिस्प्ले के साथ आता है. डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. हुड के तहत, नथिंग फोन (1) एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ चिपसेट द्वारा ऑपरेटिड है. SoC को 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. नथिंग फोन (1) एंड्रॉइड आधारित नथिंग ओएस चलाता है जिसे अब आप कुछ स्मार्टफोन मॉडल के लिए Google Play Store पर उपलब्ध नथिंग लॉन्चर के माध्यम से अनुभव कर सकते हैं. स्मार्टफोन में 4,500 एमएएच की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. जब कैमरे की बात आती है, तो स्मार्टफोन में पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर और 50MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर है. आगे की तरफ, नथिंग फोन (1) एक 16MP सेल्फी शूटर को स्पोर्ट करता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement