Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ola Electric Car: 15 अगस्त को लॉन्च होगी ओला की पहली इलेक्ट्रिक कार, शानदार लुक्स के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

OLA Electric Car को लेकर कंपनी के CEO भाविश अग्रवाल ने कहा है कि 15 अगस्त को कंपनी पहली इलेक्ट्रिक कार लॉन्च कर सकती है.

Ola Electric Car: 15 अगस्त को लॉन्च होगी ओला की पहली इलेक्ट्रिक कार, शानदार लुक्स के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इलेक्ट्रिक व्हीकल (Electric Vehicle) के मार्केट में ऑनलाइन टैक्सी बुकिंग कंपनी ने एक अहम भूमिका  निभाई है. कंपनी ने टू व्हीलर मार्केट में ओला S1 S1 Pro के जरिए मजबूत पकड़ बनाई थी. वहीं अब Ola 75वें स्वतंत्रता दिवस यानी कि 15 अगस्त, 2022 के मौके पर भारतीय बाजार में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार (Ola Electric Car) की लॉन्चिंग करने को तैयार है. 

दरअसल, हाल ही में Ola के सीईओ भाविश अग्रवाल (Bhavish Aggrawal) ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें कंपनी की आगामी कार से जुड़ा टीजर वीडियो डाला है. कंपनी ने पहले ही इलेक्ट्रिक कार बनाने के बारे में बड़े ऐलान किए थे. ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने पोस्ट में लिखा, "15 अगस्त को एक नए प्रोडक्ट का ऐलान करने के लिए बहुत उत्साहित हूं! भविष्य के हमारे बड़े प्लान के बारे में जल्दी ही अधिक जानकारी साझा करेंगे!!"

चीन और ताइवान की लड़ाई से Apple में खौफ? बिजनेस बचाने के लिए किया ये बड़ा फैसला

गौरतलब है कि जून 2022 में Ola Electric ने एक कार का टीजर जारी किया था. इस टीजर वीडियो में इलेक्ट्रिक कार के फ्रंट और रियर का पता चलता है जिसमें स्लोपिंग रूफ लाइन है. इस ईवी में अधिक रेंज वाली बैटरी दी जाने की संभावना है जो कि कंपनी को बेहतरीन रेंज दे सकती है. अग्रवाल के अनुसार आगामी ओला इलेक्ट्रिक कार 'भारत में निर्मित अब तक की सबसे स्पोर्टी कार' होगी.

अब WhatsApp से बुक होगी Taxi, जानिए कैसे काम करता है ये फीचर

आपको बता दें कि कंपनी ने अभी तक इलेक्ट्रिक कार की कोई बड़ी डिटेल्स दी हैं. ओला इलेक्ट्रिक वर्तमान में 4-व्हीलर व्हीकल्स के लिए एक फेसिलिटी लगाने के लिए के लिए 1 हजार एकड़ जमीन की तलाश कर रही है. इससे पहले कंपनी ने टू-व्हीलर सेगमेंट में S1 और S1 Pro की डिलीवरी देना शुरू कर दी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement