Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OLA ने उठाया 5 इलेक्ट्रिक बाइकों से पर्दा, जानें कब से दौड़ेंगी भारतीय सड़कों पर

Ola Electric के स्कूटर ने भारतीय मार्केट में जबरदस्त एंट्री की थी और अब कंपनी की तैयारी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च करने की है.

OLA ने उठाया 5 इलेक्ट्रिक बाइकों से पर्दा, जानें कब से दौड़ेंगी भारतीय सड़कों पर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इलेक्ट्रिक व्हीक्ल (Electric Vehicle) का मार्केट भारत में तेजी से बड़ा हो रहा है. स्कूटरों के मामले में ओला ने भारतीय मार्केट पर अपनी पकड़ काफी मजबूत कर ली है. वहीं अब ओला इलेक्ट्रिक ने मोटरसाइकिल को लेकर भी बड़ा ऐलान कर दिया है. कंपनी अब इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलें भी बेचने की प्लानिंग कर रही है. इसके चलते ही कंपनी ने अपनी 5 नई इलेक्ट्रिक बाइक्स से पर्दा उठाया है. 

बता दें कि कंपनी ने अपनी जिन 5 नई ओला इलेक्ट्रिक बाइक को टीज किया है, उसमें एक एडवेंचर, एक क्रूजर, एक सुपरस्पोर्ट, स्क्रैम्बलर और एक कम्यूटर ई-बाइक शामिल हैं. सूत्रों ने बताया है कि कहा कि मोटरसाइकिल अगले साल लॉन्च होने की उम्मीद है और इसमें प्रीमियम और बजट दोनों सेगमेंट की बाइक्स शामिल होंगी. 

Google ऑफिस को बम से उड़ाने की मिली धमकी, अंजान शख्स ने फोन कर कहा- यहां लगाया है बम 

नहीं दी है ज्यादा जानकारी

अपनी नई बाइक्स को लेकर कंपनी ने आधिकारिक तौर पर तो कोई फीचर्स की जानकारी नहीं दी है लेकिन जो टीजर लॉन्च किया है, वो काफी दिलचस्प है. कंपनी ने उनकी लॉन्च टाइमलाइन भी नहीं बताई है. टीज़र इमेज को देखकर, एक एडवेंचर बाइक स्पोर्टिंग एडवेंचर लोगो और नकल गार्ड देख सकते हैं. स्पोर्टबाइक एक LED हेडलैंप और मोटे टायर के साथ एक फ्यूचरिस्टिक डिजाइन लैंग्वेज को ले जाने लगता है.

iPhone 15 में मिलेगा ऐसा फीचर जो खुशी के साथ देगा गम, जानें कंपनी ने अब क्या कर डाला

OLA स्कूटरों के नए मॉडल्स

बता दें कि  कंपनी ने अपने स्कूटरों की सीरीज में भी इजाफा किया है.  हाल ही में ओला ने ओला एस1 पोर्टफोलियो और ओला एस1 एयर लॉन्च किया है. Ola के S1 पोर्टफोलियो में नया 2kWh बैटरी पैक वैरिएंट मिलता है. ओला एस1 एयर को भी 3 नए वैरिएंट में घोषित किया गया है, जो क्रमशः 2KWh, 3KWh और 4KWh बैटरी पैक से चलता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement