Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PayTM का जबरदस्त प्लान, फ्लाइट और बस टिकट कैंसिल करने पूरे पैसे होंगे वापस, बस करना होगा यह काम

Paytm Cancel Protect की मदद से आप बिना किसी टेंशन के बस या फ्लाइट के टिकट को कैंसिल कर पैसे वापस पा सकते हैं.

PayTM का जबरदस्त प्लान, फ्लाइट और बस टिकट कैंसिल करने पूरे पैसे होंगे वापस, बस करना होगा यह काम

bus and flight ticket

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः ऑनलाइन पेमेंट सर्विस Paytm ने अपने यूजर्स के लिए एक बेहतरीन सर्विस की शुरुआत की है जिसकी मदद से फ्लाइट या बस की टिकट कैंसिल करने पर आपको पूरे पैसे वापस मिल जाएंगे. Paytm के इस नए सब्सक्रिप्शन प्लान से आपको बस या फ्लाइट की टिकट पर कोई कैंसिलेशन चार्ज नहीं देना पड़ेगा. इस प्लान का नाम कैंसिल प्रोटेक्ट प्रीमियम (Cancel Protect) है जो फ्लाइट से लेकर बसों तक की अलग-अलग बुकिंग में अलग-अलग होता है.

कैंसिल प्रोटेक्ट प्रीमियम के कीमत की बात करें तो ग्राहक फ्लाइट टिकट के लिए 149 रुपये और बस टिकट के लिए 25 रुपये के प्रीमियम पर 'कैंसल प्रोटेक्ट' खरीद सकते हैं. चलिए जानते हैं कि यह कैसे काम करता है और इसका क्या फायदा होगा.

कैसे काम करता है Paytm Cancel Protect

पेटीएम का कैंसिल प्रोटेक्ट प्रीमियम ग्राहकों को फ्लाइट के शेड्यूल्ड डिपार्चर टाइम से कम से कम 24 घंटे पहले और बसों के निर्धारित प्रस्थान समय से कम से कम 4 घंटे पहले पेटीएम के माध्यम से रद्द की गई यात्राओं के लिए 100 प्रतिशत 
रिफंड क्लेम करने में मदद करेगा. कंपनी का दावा है कि 'कैंसल प्रोटेक्ट' के साथ, रिफंड राशि पर कोई कैप नहीं है और रद्द करने पर किराया तुरंत उस खाते में जमा हो जाएगा जिससे टिकट की बुकिंग की गई होगी.

नई प्रीमियम योजना की घोषणा के दौरान, पेटीएम के एक प्रवक्ता ने कहा कि हमने अपने ऐप पर कई कस्टमर-फ्रेंडली प्रोडक्ट फीचर्स पेश किए हैं, जिन्होंने यात्रा बुकिंग अनुभव को बेहद सरल बना दिया है और भारतीय यात्रियों की जरूरतों को पूरा किया है. हमारा 'कैंसल प्रोटेक्ट' उन ग्राहकों के लिए एकदम सही समाधान है जो अपनी यात्रा योजनाओं की सुरक्षा के लिए एक फ्लेक्सिबल और सुविधाजनक तरीके की तलाश कर रहे हैं. टिकट की सुविधा के साथ, हम यूजर्स को यात्रा बुकिंग पर शानदार डील और डिस्काउंट प्रदान करते हैं, जिससे ग्राहकों को अधिक बचत करने में मदद मिलती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement