Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poco M5 भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें इसकी कीमत और फीचर्स 

Poco M5 Launch in India: रिपोर्ट में लॉन्च की तारीख के साथ फोन की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दी गई है. कथित तौर पर, पोको एम5 के 4जी स्मार्टफोन होने की उम्मीद है और निकट भविष्य में इसका 5जी वैरिएंट भी हो सकता है.

Poco M5 भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें इसकी कीमत और फीचर्स 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको (Poco) अगले महीने भारत में अपना पोको एम5 लॉन्च (Poco M5 Launch in India) कर सकती है. रिपोर्ट में लॉन्च की तारीख के साथ फोन की संभावित कीमत (Poco M5 Price in India) और स्पेसिफिकेशन (Poco M5 Specification) के बारे में जानकारी दी गई है. कथित तौर पर, पोको एम5 के 4जी स्मार्टफोन होने की उम्मीद है और निकट भविष्य में इसका 5जी वैरिएंट भी हो सकता है. इसके अलावा, हैंडसेट मीडियाटेक हेलियो जी 99 एसओसी द्वारा ऑपरेटिड है जिसमें कम से कम 6जीबी रैम है और यह 5,000 एमएएच बैटरी बैकअप पैक कर सकता है.

पोको एम5 की भारत में संभावित कीमत
कथित तौर पर, पोको के इस स्मार्टफोन के भारत में 15,000 रुपये की कीमत पर आने की उम्मीद है. रिपोर्ट के अनुसार यह प्राइस रेंज बेस मॉडल के लिए दी गई है और हायर वैरिएंट अधिक महंगे हो सकते हैं. पोको के हैंडसेट को सितंबर में लॉन्च किए जाने की बात कही जा रही है, लेकिन चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने अभी तक फोन की आधिकारिक लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं किया है.

Tata Sons से Tata Trust को होगी 267 करोड़ रुपये की कमाई, जानें कैसे 

पोको एम5 के संभावित स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोको एम5 आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 पर चल सकता है और फुल-एचडी़ रेजोल्यूशन के साथ 6.58-इंच की एलसीडी डिस्प्ले को स्पोर्ट कर सकता है. रिपोर्ट के अनुसार, यह मीडियाटेक हीलियो जी99 एसओसी द्वारा संचालित होने के साथ कम से कम 6जी रैम के साथ संचालित होने की उम्मीद है और कम से कम 33 वाॅट फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी बैकअप पैक कर सकता है. इसके अलावा, चीनी स्मार्टफोन ब्रांड पोको एम5 का एक और वेरिएंट ला सकता है जो कि 5जी होगा.

Diwali 2022 तक Made in India Iphone 14 लाने की तैयारी में Apple, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

रिपोर्ट से पता चलता है कि यह हैंडसेट संभवतः अपने ‘चिक-लेदर की तरह‘ बैक डिजाइन को बनाए रखेगा. इसमें सुरक्षा के लिए एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर हो सकता है. कनेक्टिविटी के लिए, इसे ब्लूटूथ वी5 और डुअल बैंड वाईफाई सपोर्ट मिलने की उम्मीद है. आपको बता दें पोको ने इस साल की शुरुआत में पोको एम 4 5 जी के ग्लोबल लॉन्च के साथ अपने 5 जी स्मार्टफोन लाइनअप का विस्तार किया है. एम-सीरीज के इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 700, 90हट्र्ज डिस्प्ले के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी और 50एमपी का डुअल रियर कैमरा सपोर्ट है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement