Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Realme Pad X 5G: भारत में लॉन्च हुआ रियलमी का ये शानदार Tablet, जानिए क्या हैं इसके फीचर्स और कितनी होगी कीमत

Realme Pad X को मिड रेंज का एक बेहतरीन टैबलेट माना जा रहा है जो कि पढ़ाई के साथ मल्टीमीडिया और ऑफिस वर्क के लिए भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

Realme Pad X 5G: भारत में लॉन्च हुआ रियलमी का ये शानदार Tablet, जानिए क्या हैं इसके फीचर्स और कितनी होगी कीमत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme भारत में स्मार्टफोन के मामले में एक बड़ा मार्केट शेयर कैप्चर करती है. कंपनी यहां ताबड़तोड़ नए फोन लॉन्च करती रही है. वहीं अब रियलमी ने अपना मोस्ट अवेटेड टैबलेट भी लॉन्च कर दिया है जो कि Realme Pad X है.  Realme Pad X  फीचर्स को हिसाब से काफी हाइटेक टैबलेट माना जा रहा है क्योंकि इसमें स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया गया है और यह 5G सपोर्ट वाला भारत का पहला टैबलेट है. 

Realme के इस नए टैबलेट में एक 11 इंच की WUXGA+ रिजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले दी गई है जो कि आपके मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस में चार चांद लगा देगी. इसके अलावा इस टैब में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. यह रियलमी टैब Realme Pencil और Realme Smart Keyboard के सपोर्ट के साथ आता है जो कि इसे यूज करने को अधिक आसान बना देंगे. 

iPad से लेकर स्मार्टवॉच तक... Amazon की इस सेल में गैजेट्स पर मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट 

Realme Pad X के फीचर्स

जानकारी के मुताबिक Realme Pad X में एंड्रॉयड 12 के साथ Realme UI 3.0 दिया गया है.  टैबलेट में 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज दी गई है. इस टैब में 5 जीबी तक वर्चुअल रैम भी है. ऐसे में आप अपने स्टोरेज को रैम में कन्वर्ट करके फोन की परफॉर्मेंस को बूस्ट कर सकते हैं. वहीं टैबलेट का प्रोसेसर भी लेटेस्ट हैं जो इसे भरपूर परफॉर्मेंस देता है.

भारत सरकार ने Apple Watch यूजर्स को दी चेतावनी, साइबर अटैक का मंडरा रहा है खतरा

Realme Pad X का कैमरा

इसके अलावा कैमरे की बात करें तों Realme Pad X में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है. फ्रंट कैमरा वीडियो कॉलिंग के दौरान जरूरत के हिसाब से खुद ही जूम और फ्रेम को मैनेज करता है जिससे ये स्मार्ट और इंटेलिजेंस का एहसास कराता है. 

50 MP के कैमरे और ड्युअल स्क्रीन के साथ लॉन्च होगा Samsung का फोल्डेबल स्मार्टफोन 

Realme Pad X की बैटरी

कंपनी द्वारा लॉन्च Realme Pad X में डॉल्बी एटमॉस के साथ चार स्पीकर हैं. इसके अलावा इसमें 8340mAh की बैटरी है जिसके साथ 33W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है. Realme Pad X के साथ लो लैटेंसी Realme Pencil का भी सपोर्ट है. पेंसिल का बैकअप 10.6 घंटे का है. पेंसिल और स्मार्ट की-बोर्ड को अलग से खरीदना होगा जो कि यूजर्स के लिए एक नाराजगी की वजह हो सकती है.

अब सेना भी करेगी Electric Car का इस्तेमाल, इस देश के जवान चलाएंगे Hummer EV

Realme Pad X की कीमत

अब कीमत की बात करें तो Realme Pad X की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है. यह कीमत 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और Wi-Fi मॉडल की है.  वहीं 5G सपोर्ट वाले मॉडल की कीमत 25,999 रुपये रखी गई है. इसके अलावा टैबलेट के के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 27,999 रुपये है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement