Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Republic Day धमाका ऑफर! मात्र 26 रुपये में खरीदें धांसू ब्लूटूथ ईयरफोन, आज 12 बजे शुरू होगी सेल

Lava Probuds 21 ईयरफोन की असल कीमत 2199 रुपये है जिसे आज 12 बजे आप मात्र 26 रुपये में खरीद सकते हैं.

Republic Day धमाका ऑफर! मात्र 26 रुपये में खरीदें धांसू ब्लूटूथ ईयरफोन, आज 12 बजे शुरू होगी सेल

LAVA Earphone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः देसी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava Mobiles ने गणतंत्र दिवस पर जबरदस्त ऑफर पेश किया है जिसमें आप इसके 2199 रुपये वाले Lava Probuds 21 ईयरफोन को मात्र 26 रुपये में खरीद सकते हैं. इस ट्रू वायरलेस ईयरफोन को 2199 रुपये में लॉन्च किया गया था और आज दोपहर 12 बजे इसे मात्र 26 रुपये में बेजा जाएगा. ग्राहक इस ईयरफोन को एमेजन से मात्र 26 रुपये में खरीद सकते हैं. 

यह एक लिमिटेड टाइम डील है जो केवल स्टॉक रहने तक चलेगी. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहक लावा ई-स्टोर पर कूपन कोड “PROBUDS26” का उपयोग कर सकते हैं.

Lava Probuds 21 के स्पेसिफिकेशंस
 
Lava Probuds 21 को आप कंपनी के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म लावा स्टोर से खरीद सकते हैं. इसके साथ ही इसे एमेजन से भी खरीदा जा सकता है. इसके स्पेसिफिकेशंस की अगर बात करें तो इसमें 60mAh की बैटरी दी गई है जो केस के साथ 45 घंटे का प्लेटाइम ऑफर करती है. इसमें 75ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ शानदार गेमिंग एक्सपीरिएंस मिलता है.

इस इयरबड्स में 12mm डायनमिक ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है और यह IPX4 रेटिंग के साथ आता है. इसके साथ इसमें वेक और पेयर फीचर और नॉइज आइसोलेशन फीचर दिया गया है. इससे कॉलिंग के दौरान बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है और वॉइस असिस्टेंट का भी सपोर्ट मिलता है जिससे यूजर्स बोलकर कमांड दे सकते हैं. Lava Probuds 21  ब्लैक, ग्लेशियर ब्लैक, सनसेट रेड और ओशियन ब्लू कलर में उपलब्ध है.

ये भी पढ़ेंः कमाल है WhatsApp का ये फीचर, Online रहेंगे यूजर्स लेकिन किसी को पता नहीं चलेगा, जानें क्या है ट्रिक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement