Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samsung के फोन पर आया ऐसा जबरदस्त ऑफर कि 20 लाख लोगों ने की बुकिंग

Amazon Prime Phone Sale: अमेजन पर फोन्स पर बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहा है और आप सैमसंग के फोन पर भी बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहा है.

Samsung के फोन पर आया ऐसा जबरदस्त ऑफर कि 20 लाख लोगों ने की बुकिंग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ई-कॉमर्स वेबसाइट पर अब जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. अमेजन से लेकर फ्लिपकार्ट पर अलग-अलग तरह के ऑफर्स दिया जा रहा है. ऐसे में अब अमेजन ने अपनी प्राइम फोन सेल (Amazon Prime Phone Sale) चल रही है. सैमसंग गैलेक्सी के एक फोन पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. खास बात यह है कि फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट को लोगों ने इतना पसंद किया है कि फोन के अब तक 20 लाख यूनिट बिक चुके हैं. 

दरअसल, अमेज़न पर प्राइम फोन्स पार्टी सेल लाइव है. सेल में ग्राहकों को 40% के डिस्काउंट पर स्मार्टफोन ऑफर किया जा रहा है. फोन पर मिलने वाले बेस्ट ऑफर की बात करें तो ग्राहक यहां से सैमसंग गैलेक्सी M13 को काफी सस्ती कीमत पर घर ला सकते हैं. इस फोन ऑफर के बैनर से मालूम हुआ है कि फोन अब तक 20 लाख यूनिट से ज़्यादा बिक चुका है.

625km की रेंज और 1.95 करोड़ की कीमत में लॉन्च हुई BMW की लग्जरी इलेक्ट्रिक कार

जानकारी के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी M13 को ग्राहक 14,999 रुपये के बजाए सिर्फ 11,999 रुपये में घर लाया जा सकता है. इस पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 10,250 रुपये की बचत भी की जा सकती है. ऐसा माना जा सकता है कि फोन पर ऐसे तगड़े ऑफर की वजह से लोग इसे खरीद रहे हैं.

ध्यान देने वाली बात ये है कि ये सेल सिर्फ प्राइम मेंबर्स के लिए रखी गई है. इसकी सबसे खास बात इसकी 6000mAh की बैटरी बैटरी और 64जीबी स्टोरेज है. फीचर्स की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी M13 के 4G वर्जन में 6.6-इंच 1080p LCD डिस्प्ले है, जिसमें 60Hz रिफ्रेश रेट और वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच है. इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है.

खर्च करें मात्र 1499 रुपये और फोन के साथ FREE में पाएं अनलिमिडेट कॉलिंग और डेटा

कैमरे के तौर पर फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता आता है, जिसमें f/1.8 अपर्चर वाला 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, f/2.2 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और f/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. इसमें एक एलईडी फ्लैश भी मौजूद है. आगे की तरफ, फोन में f/2.2 और फिक्स्ड फोकस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement