Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samsung Mobile चलाते हैं तो हो जाएं सावधान, इस तरह पल भर में बर्बाद हो सकता है फोन

Samsung Smartphone के एक नए अपडेट ने लोगों के फोन को बर्बादी कगार पर पहुंचा दिया है जिसके चलते फोन क्रैश तक हो सकता है.

Samsung Mobile चलाते हैं तो हो जाएं सावधान, इस तरह पल भर में बर्बाद हो सकता है फोन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सैमसंग के स्मार्टफोन अपडेट और सॉफ्टवेयर के मामले में काफी बेहतरीन होते हैं लेकिन कई बार लोग सॉफ्टवेयर को मुश्किल में डाल देते हैं और लोगों के फोन बर्बाद तक हो जाते हैं. कुछ ही एक सैमसंग के फोन के साथ हुआ है. एक सॉफ्टवेयर अपडेट के बाद ऑस्ट्रेलिया में सैमसंग के हजारों यूजर्स पर फोन क्रैश होने, ब्लैक स्क्रीन और कीमती तस्वीरों के साथ-साथ महत्वपूर्ण कॉन्टेक्ट नंबर खोने का खतरा मंडरा रहा है.

जानकारी के मुताबिक सैमसंग यह समस्या उस समय सामने आई, जब यूजर्स ने पिछले सप्ताह अपने Android डिवाइसों पर सैमसंग के अपडेट को स्वीकार किया. यूजर्स का कहना है कि फोन अपडेट करने के बाद उनकी स्क्रीन ब्लैक हो गई. यह खबर सामने आने के बाद सैमसंग के सर्विस सेंटर पर लोगों की कतार लग गई. लोग सोशल मीडिया पर सैमसंग यूजर्स के फोन को अपडेट न करने की अपील कर रहे हैं.

कब, कहां और कैसे देखें Auto Expo 2023, यहां पाएं इससे जुड़ी हर जानकारी

इसको लेकर एक व्यक्ति ने फेसबुक पर सैमसंग यूजर्स से फोन को अपडेट न करने की अपील की है. शख्स ने अपनी पोस्ट में कहा कि कृपया अपना फोन अपडेट न करें. सैमसंग के लेटेस्ट सॉफ़्टवेयर अपडेट के कारण आपका फोन खराब हो सकता है.

इस समस्या की बात करें तो फोन को रीसेट करने से इससे किसी भी फोटो, कॉन्टेक्ट, एप्लिकेशन और वे सभी डेटा डिलीट हो सकता है, जिसका बैकअप न लिया गया हो. एक यूजर्स ने लिखा कि दुर्भाग्य से सुपर टेक सेवी नहीं होने के कारण मैंने किसी भी डेटा का बैकअप नहीं लिया है. इस कारण मैं अपनी 2022 की सभी तस्वीरें खो दी है.

कम कीमत और जबरदस्त फीचर्स के साथ 9 जनवरी को पेश होगा Realme का नया स्मार्टफोन, जानें खासियत

बता दें कि एक सप्ताह से अधिक समय तक फोन को प्रभावित करने वाली समस्या के बावजूद कंपनी फोन के अपडेट का नोटिफिकेश अभी भी भेज रही हैं. इस मामले में सैमसंग ने बताया कि वह इस मुद्दे के बारे में बताया है और समाधान पर काम कर रही है. कंपनी नेएक प्रवक्ता ने कहा कि सैमसंग को अपने फोन को अपडेट करते समय समस्या की रिपोर्ट मिली है इस समय ये रिपोर्ट केवल दक्षिण ऑस्ट्रेलिया में स्थित ग्राहकों से प्राप्त हुई हैं. हम इस मामले की जांच कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement