Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Thomson Alpha Smart TV: 40-इंच का डिस्प्ले और कीमत मात्र 6,499 रुपये, कहीं नहीं मिलेगी इससे सस्ती TV

Thomson ने Alpha Series के तहत तीन स्क्रीन साइज में टीवी लॉन्च किया है जिसमें 24-inch से लेकर 40-inch तक की स्क्रीन शामिल है.

Thomson Alpha Smart TV: 40-इंच का डिस्प्ले और कीमत मात्र 6,499 रुपये, कहीं नहीं मिलेगी इससे सस्ती TV

Thomson Smart TV

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः अगर होली के मौके पर अपने लिए एक बेहतरीन फीचर्स और कम कीमत वाली टीवी खरीदना चाहते हैं तो यह अच्छा मौका है जिसमें आप मात्र 6,499 रुपये की शुरुआती कीमत में बेहतरीन टीवी खरीद सकते हैं. हम जिस टीवी की बात कर रहे हैं उसे लॉन्च किया है Thomson कंपनी ने लॉन्च किया है और यह स्मार्ट टीवी Thomson Alpha Series का है. 

कंपनी ने Thomson Alpha Series के तहत तीन स्क्रीन साइज में टीवी लॉन्च किया है जिसमें 24-inch से लेकर 40-inch तक की स्क्रीन शामिल है. ये स्मार्ट टीवी कई बेहतरीन फीचर्स से लैस हैं और इनकी शुरुआती कीमत 6,499 रुपये है. तो चलिए जानते हैं इन स्मार्ट टीवी की कीमत और फीचर्स...

Thomson Alpha TV सीरीज की कीमत 

इस सीरीज के तहत कंपनी ने 24-inch, 32-inch और 40-inch की स्मार्ट टीवी लॉन्च की है. इसमें सबसे सस्ता टीवी 24-inch की है जिसकी कीमत  6,499 रुपये है. वहीं 32-inch वाले वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है और 40-inch स्क्रीन साइज वाले टीवी की कीमत 13,499 रुपये है. स्मार्ट टीवी के अलावा कंपनी ने नई रेंज के कूलर को भी पेश किया है जिसकी शुरुआती कीमत 4999 रुपये है और इसमें आपको पर्सनल, विंडो और डेजर्ट तीन ऑप्शन मिलेंगे.

Thomson Alpha TV के स्पेसिफिकेशन्स? 

इन स्मार्ट टीवी के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह एड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है और इसमें पावरफुल प्रोसेसर मिलता है. टीवी में आपको बेजल-लेस डिजाइन, Miracast, सराउंड सपोर्ट, बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी मिलेगी. इसमें आपको 30W का साउंड आउटपुट दिया गया है. इस टीवी को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं और डिस्काउंट आदि का भी लाभ ले सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement