Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फॉर्च्यूनर में नंबर प्लेट की जगह लिखा ठाकुर, तो पुलिस ने सीज कर दी कार और काट दिया 28500 रुपये का चालान

वाराणसी ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर इस फॉर्च्यूनर का एक वीडियो भी शेयर किया है और इसके साथ-साथ 28 हजार 500 रुपये के चालान का स्लिप भी शेयर किया है.

फॉर्च्यूनर में नंबर प्लेट की जगह लिखा ठाकुर, तो पुलिस ने सीज कर दी कार और काट दिया 28500 रुपये का चालान

Fortuner

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश के वाराणसी में फॉर्च्यूनर गाड़ी के मालिक का शोबाजी करना महंगा पड़ गया. पुलिस ने न सिर्फ फॉर्च्यूनर को सीज किया बल्कि 28 हजार 500 रुपये का चालान भी काट दिया. यह मामला वाराणसी के अर्दली बाजार पुलिस चौकी का है जहां पुलिस ने एक काले रंग की फॉर्च्यूनर कार को नंबर प्लेट की जगह 'ठाकुर' लिखवाने के कारण सीज कर दिया. दरअसल कार मालिक ने नंबर प्लेट पर गाड़ी नंबर की जगह 'ठाकुर' लिखवा रखा था और उसके साथ ही फॉर्च्यूनर के शीशे पर ब्लैक फिल्म भी लगी हुई थी.

वन इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार की रात में वाराणसी जिले के कैंट थाना अंतर्गत अर्दली बाजार पुलिस चौकी के सामने खड़ी फॉर्च्यूनर पर नंबर प्लेट की जगह 'ठाकुर' लिखा देख एक व्यक्ति ने इसका वीडियो और फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने फॉर्च्यूनर को सीज करने के साथ-साथ उसका चालान भी काट दिया.

ये भी पढ़ेंः महंगाई से बेहाल हुआ पाकिस्तान, 7.21 लाख रुपये में बिक रहा है iPhone और Xiaomi, Samsung के फोन के बढ़े 4 गुना दाम 

कार पर लगा था पुलिस का मोनोग्राम

वाराणसी ट्रैफिक पुलिस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि फॉर्च्यूनर पर पुलिस का मोनोग्राम भी लगा हुआ था. मौके पर पहुंची पुलिस नें लम्बे समय तक वाहन मालिक का इंतजार किया. लेकिन मालिक के न आने के बाद फॉर्च्यूनर के चेचिस नंबर के आधार पर 28500 का चालान काट दिया और  गाड़ी को सीज भी कर लिया.

ट्विटर पर जमकर हो रही है ट्रैफिक पुलिस की तारीफ

इस मामले को लेकर एडिशनल डीसीपी ट्रैफिक वाराणसी द्वारा ट्विटर पर एक पोस्ट किया गया है जिसमें  लिखा है कि,  'रंगबाजी का जवाब कानून से काशी बदलेगा बस साथ आप सब का चाहिए.'पुलिस द्वारा इस मामले में कार्रवाई किए जाने के बाद लोग ट्विटर पर इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement