Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vodafone-Idea 5G सर्विस के लिए यूजर्स को आया मैसेज, लॉन्चिंग को लेकर आई बड़ी खुशखबरी

Airtel और Reliance Jio 5G Network की लॉन्चिंग के दावे कर रहे हैं. वहीं Vodafone-Idea ने अपने यूजर्स को 5G का मैसेज करें बड़ा ऐलान कर दिया है.

Vodafone-Idea 5G सर्विस के लिए यूजर्स को आया मैसेज, लॉन्चिंग को लेकर आई बड़ी खुशखबरी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 5G स्पेक्ट्रम की नीलामी के बाद सभी का ध्यान इस बात पर कि कब देश में 5G की सर्विस लॉन्च की जाएगा. दिग्गज कंपनियां एयरटेल और रिलायंस जियो बड़े बड़े दावे कर रही है लेकिन सबसे बड़ा ऐलान Vodafone-Idea यानी Vi द्वारा सामने आया है. कंपनी के यूजर्स को एक मैसेज आया है जिसमें 5G लॉन्चिंग से लेकर अहम जानकारियां दी गई हैं.

दरअसल, Vi ने 5G Network की लॉन्चिंग को लेकर कमर कस ली है. कंपनी 5G सेवाओं को लॉन्च करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है कहा जा रहा है कि Vi ने कथित तौर पर दिल्ली-एनसीआर रीजन के यूजर्स को उनके एरिया में 5G सर्विसेज की उपलब्धता के बारे में एक टेक्स्ट मेसेज भेजा है जो कि यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है.

200 MP कैमरे और सुपरफास्ट प्रोसेसर के साथ आएगा Xiaomi का ये धांसू स्मार्टफोन

कंपनी ने की है बड़ी पार्टनरशिप 

भारत में 5G रोलआउट के लिए जरूरी इक्विपमेंट्स को लेकर कंपनी ने नोकिया और एरिक्सन जैसे ग्‍लोबल लीडर्स के साथ भी पार्टनरशिप की है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि इस बार Vi एयरटेल और जियो को कड़ी टक्कर दे सकता है.

Delhi-NCR के यूजर्स को मिला मैसेज 

ख़बरों के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर में 5G सर्विसेज के रोलआउट के बारे में एक मेसेज मिला है. इस मैसेज में कहा गया है, ‘गुड न्‍यूज !! Vi नेटवर्क को 5G में अपग्रेड किया जा रहा है! आपका नेटवर्क एक्‍सपीरियंस अब बेहतर होगा, जल्द ही आप हमारे Vi नेटवर्क के साथ दिल्ली-एनसीआर में बेहतर कवरेज और सुपरफास्ट इंटरनेट सर्विस को एक्‍सपीरियंस करेंगे.' 

हाईस्पीड इंटरनेट की कितनी कीमत लेगा Airtel, जानिए कब होगी 5G की लॉन्चिंग

नहीं बताई लॉन्चिंग की तारीख

माना जा रहा है कि कंपनी ने यह मैसेज 5G लोलआउट को लेकर ही की है और जल्द ही इस ओर कंपनी कोई बड़ा कदम बढ़ा सकती है. हालांकि कंपनी ने 5G लॉन्‍च डेट या इसकी टाइमलाइन के बारे में अभी कुछ नहीं बताया है. वहीं एयरटेल और रिलायंस लगातार 5G Network को रोलआउट करने के लिए युद्ध स्तर पर कम कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement