Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खुशखबरी: अब Vi के इन प्लांस में मिलेगा ज्यादा मजा, डेटा के साथ वैलिडिटी तक सबकुछ बढ़ा

Vodafone Idea ने अपने 195 और 319 रुपये के प्लान में बदलाव किए हैं जिसमें आप ज्यादा डेटा और अन्य बेनिफिट्स प्राप्त कर सकते हैं.

खुशखबरी: अब Vi के इन प्लांस में मिलेगा ज्यादा मजा, डेटा के साथ वैलिडिटी तक सबकुछ बढ़ा

Vodafone Idea

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः अगर आप वोडाफोन आइडिया (Vi) के ग्राहक हैं तो आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि कंपनी ने अपने दो प्लांस में और ज्यादा बेनिफिट्स जोड़ दिए हैं. इससे आप ज्यादा डेटा, वैलिडिटी और अन्य सुविधाओं का लाभ ले सकते हैं. कंपनी ने अपने 195 और 319 रुपये के प्लान में बदलाव किए हैं और इसमें ज्यादा बेनिफिट्स ऐड किए हैं. तो चलिए जानते हैं कि किस प्लान में क्या बेनिफिट जोड़ा गया है. 

195 रुपये के प्लान में मिलेगी ये सुविधाएं

Vi के इस प्रीपेड प्लान में पहले 2GB डेटा, 300 SMS और अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा मिलती थी. इसके साथ ही इसमें 31 दिनों की वैलिडिटी भी दी जाती थी. लेकिन अब आप इस प्लान में ज्यादा डेटा बेनिफिट्स प्राप्त कर सकेंगे. इसमें अब 3GB डेटा मिलेगा और इसके साथ ही इसमें बिना कॉस्ट के Vi ऑफर्स और Vi Movies & TV को भी जोड़ा गया है. 

319 रुपये के प्लान में मिलेगी ये सुविधाएं

कंपनी ने 319 रुपये के प्लान में ज्यादा बदलाव नहीं किया है. इसमें पहले की तरह ही अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और 2GB डेटा मिलता है. इसके साथ इसमें बिंज ऑल नाइट के साथ हीरो अनलिमिटेड बेनिफिट्स, वीकेंड डेटा रोलओवर  और  Vi Movies & TV क्लासिक और डेटा डिलाइट की सुविधा मिलती है. इसमें सिर्फ प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी में बदलाव किया गया है. पहले यह 1 महीने की वैलिडिटी के साथ आता है लेकिन अब इसमें 31 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. 

बता दें कि 1 महीने और 31 दिन में अंतर यह है कि इसमें प्लान की वैलिडिटी 31 दिन की होगी यानी आपको 31 दिनों के बाद ही रिचार्ज करवाना होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement