Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vodafone Idea नेटवर्क के साढ़े तीन घंटे बंद होने से लाखों यूजर्स हुए परेशान, तो Twitter पर ऐसे दिया Reaction

Downdetector की रिपोर्ट के अनुसार करीब 2000 लोगों ने वोडाफोन आइडिया के डाउन होने की शिकायत डाउन डिटेक्टर की वेबसाइट पर दर्ज करवाई है.

Vodafone Idea नेटवर्क के साढ़े तीन घंटे बंद होने से लाखों यूजर्स हुए परेशान, तो Twitter पर ऐसे दिया Reaction

vodafone idea down

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः टेलिकॉम नेटवर्क वोडाफोन आइडिया (Vi)  आज लगभग 3.5 घंटे के लिए डाउन हो गया जिसके कारण लाखों यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा. हालांकि अब सर्विस की शुरुआत दोबारा हो गई है. बिजनेस टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक आज करीब 1:30 बजे Vi की सर्विस डाउन हो गई जिसके कारण यूजर्स को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. 

ऐप और अन्य ऑनलाइन सर्विस प्रोवाइडर के आउटेज पर नजर रखने वाले ऑनलाइन टूल Downdetector पर 2000 से ज्यादा यूजर्स ने इस मामले को लेकर रिपोर्ट दर्ज किया और इसके साथ ही ट्विटर पर भी इसकी चर्चा की. इसके साथ ही ट्विटर पर कई लोगों ने इस मामले को लेकर जोक्स और मीम्स भी शेयर किए.


साढ़े तीन घंटे बाद दोबारा शुरू हुई सर्विस

बिजनेस टूडे की रिपोर्ट के अनुसार आउटेड के करीब साढ़े तीन घंटे बाद सर्विस दोबारा शुरू हो गई थी. वोडाफोन आइडिया ने बिजनेस टुडे को बताया कि करीब 5 बजे उनके सर्विस की दोबारा शुरूआत हो गई थी. हालांकि कंपनी ने इस बात की कोई जानकारी नहीं दी की यह आउटेज क्यूं हुआ था और क्या उसके दोबारा होने की संभावना है. 

वहीं @ScrewedJack नाम के एक ट्विटर यूजर के अनुसार वोडाफोन आइडिया की सर्विस के बंद होने का कारण फाइबर कट था. @ScrewedJack  ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, सड़क के काम के कारण प्रभादेवी (साहस - मुंबई नेटवर्क हब) में एक बड़ी फाइबर कट गई जिसके कारण मुंबई में वोडाफोन बंद हो गया. मुंबई वीआई वर्तमान में डाउन है. तीन घंटे में वापस आ जाना चाहिए.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए Vi Customer Care ने लिखा कि Vi की इंजीनियर टीम इस पर पहले से ही काम कर रही है और इसे जल्द ही सही कर लिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement