Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डेस्कटॉप यूजर्स के लिए कमाल का फीचर ला रहा है WhatsApp, अब फोटो और वीडियो भेजना होगा और भी मजेदार

WaBetaInfo ने अपने रिपोर्ट में एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए कहा है कि नया फीचर यूजर्स को ओरिजिनल क्वालिटी में इमेज शेयर करने का मौका देगा

डेस्कटॉप यूजर्स के लिए कमाल का फीचर ला रहा है WhatsApp, अब फोटो और वीडियो भेजना होगा और भी मजेदार

Whatsapp Desktop

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः WhatsApp जल्द ही अपने यूजर्स के लिए एक और कमाल का फीचर लेके आने वाला है. यह फीचर डेस्कटॉप यूजर्स के लिए होगा जिसकी मदद से वे ओरिजिनल क्वालिटी के फोटो और वीडियोज अपने दोस्तों के साथ साझा कर सकेंगे. WaBetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक वर्तमान में इस फीचर पर काम किया जा रहा है. 

WaBetaInfo ने अपने रिपोर्ट में एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए कहा है कि नया फीचर यूजर्स को ओरिजिनल क्वालिटी में इमेज शेयर करने का मौका देगा और फोटो के रेजोल्यूशन और क्लैरिटी को भी बनाए रखेगा. इस नए फीचर के आने से वॉट्सऐप यूजर्स बिना क्वालिटी बेकार होने की टेंशन से फोटो शेयर कर सकेंगे.

रिपोर्ट में कहा गया है कि जब इस फीचर की शुरुआत बीटा टेस्टर्स के लिए शुरू की जाएगी तब भी यूजर्स स्टैंडर्ड कम्प्रेशन मैथेड का इस्तेमाल कर फोटो शेयर कर सकेंगे. यह उन लोगों के लिए मददगार होगा जो स्टोरेज स्पेस को बचाना चाहते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक यह हमेशा डिफॉल्ट ऑप्शन होगा. हालांकि कंपनी अभी इस पर काम कर रही है या फिर आने वाले समय में इसे लॉन्च किया जा सकता है. 

इसके अलावा वॉट्सऐप और भी कई फीचर पर काम कर रहा है जिसमें वॉट्सऐप यूजर्स जल्द ही अपने स्टेटस पर वॉयस मैसेज शेयर कर सकेंगे. इसके साथ ही कंपनी कुछ यूजर्स के लिए नया कैमरा मोड भी लॉन्च कर रही है. इस नए कैमरा मोड के जरिए, यूजर्स सिर्फ एक टैप के साथ फोटो मोड से वीडियो मोड में स्विच कर पाएंगे. उन्हें अब रिकॉर्ड करने के लिए टैप और होल्ड करने की आवश्यकता नहीं होगी और हैंड फ्री वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकेंगे. यह फीचर उन यूजर्स के लिए उपलब्ध है जिन्होंने वॉट्सऐप बीटा के iOS 23.2.0.70 वर्जन को अपडेट कर रखा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement