Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खुशखबरी, अब नंबर की जगह WhatsApp में दिखेगा नाम, ग्रुप चैट में अंजान लोगों मिनटों में हो जाएगी पहचान

WhatsApp के इस फीचर की मदद से आप ग्रुप चैट में अंजान लोगों द्वारा भेजे गए मैसेज की पहचान कर सकेंगे और आपको नंबर सेव करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी.

खुशखबरी, अब नंबर की जगह WhatsApp में दिखेगा नाम, ग्रुप चैट में अंजान लोगों मिनटों में हो जाएगी पहचान

whatsApp

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म WhatsApp एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जो वॉट्सऐप ग्रुप में अननोन कॉन्टैक्ट्स की ओर से भेजे गए मैसेज को पहचानने में मदद करेगा. WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सऐप ने अपने बीटा यूजर्स के लिए Android 2.23.5.12 अपडेट जारी किया है.

WABetaInfo द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट के मुताबिक जब भी किसी यूजर को ग्रुप चैप में अननोन नंबर से मैसेज मिलेगा तो उन्हें चैट लिस्ट में मोबाइल नंबर की जगह पर उसका पुश नेम दिखाई देगा. यह फीचर लोगों के चैटिंग एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने में मदद करेगा और इसके साथ ही यूजर्स अननोन कॉन्टैक्ट का नंबर सेव किए बिना उसके बारे में जान सकेंगे. 

कंपनी ने इस फीचर को iOS बीटा टेस्टर्स के लिए रिलीज किया है. यूजर्स वॉट्सऐप के iOS बीटा  23.5.0.73 में अपडेट कर इस फीचर का इस्तेमाल कर सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक यह फीचर अभी कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है. यूजर्स अपने ऐप को अपडेट कर इस फीचर का इस्तेमाल कर सकते हैं. 

21 नए Emoji पेश करेगा WhatsApp

इस फीचर के अलावा वॉट्सऐप 21 नए इमोजी भी पेश करने वाला है. इसे बीटा टेस्टर्स के लिए टेस्ट किया जा रहा है. बता दें कि नए इमोजी वॉट्सऐप के लेटेस्ट यूनिकोड 15.0 अपडेट का हिस्सा हैं. पहले ये इमोजी ऑफिशियली उपलब्ध नहीं थे लेकिन अब वॉट्सऐप इसको पेश करने की प्लानिंग कर रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement