trendingPhotosDetailhindi4017894

स्वदेशी ब्रांड ने लॉन्च की 2,000 रुपये से भी सस्ती Smartwatch, जानिए क्या हैं इसके धमाकेदार फीचर्स

भारतीय मार्तेट में सबसे सस्ती स्मार्टवॉच लॉन्च हो गई है जिसमें कई आकर्षक फीचर्स है जो कि प्रत्येक उम्र के लोगों को पसंद आने वाली है.

  •  
  • |
  •  
  • Mar 31, 2022, 04:38 PM IST

भारतीय टेक मार्केट में एक वक्त जहां चाइनीज कंपनियों का दबदबा था तो पिछले दो सालों में आसानी से यह स्थिति बदलने लगी है और इसका नतीजा यह है कि स्मार्टफोन (Smartphone) से लेकर स्मार्ट डिवाइसेज (Smart Devices) के मामले में स्वदेशी ब्रांड आगे निकलने लगे हैं. ऐसी ही एक कंपनी Boat भी है जिसने भारत में स्मार्ट डिवाइसेज की एक क्रांति ला दी है और यदि आप 2,000 रुपये से भी कम कीमत में एक बेहतरी स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो  Boat ने आप जैसे यूजर्स को ध्यान में रखते हुए एक धमाकेदार स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है. 

1.दमदार है Boat Smart Wave Lite

दमदार है Boat Smart Wave Lite
1/5

दरअसल, Boat ने काफी पहले Boat Smart Wave Lite की टीजर के जरिए झलक दिखाई थी और अब इसे लॉन्च भी कर दिया है. इसे अमेजन पर मात्र 1,999 रुपये की आकर्षक कीमत पर लॉन्च किया गया है. इसकी बिक्री गुरुवार दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है. ऐसे में आप इसे अमेजन पर जाकर आसानी से खरीद सकते हैं.



2. मात्र 2,000 में मिलेगी वॉच

 मात्र 2,000 में मिलेगी वॉच
2/5

वहीं आपको बता दें कि इसके साथ कुछ आकर्षक ऑफर्स भी आने वाले हैं. ऐसे में यदि आप 2000 रुपये से कम की कीमत में एक प्रीमियम स्मार्टवॉच का स्मूथ एक्सपीरियंस लेना चाहते हैं तो यह वॉच आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प बन सकती है. खास बात यह है कि इस स्मार्टवॉच के बैटरी काफी धांसू है और एक बार फुल चार्ज करने पर यह वॉच करीब 7 दिन का बैटरी बैकअप देती है. 



3.फीचर लोडेड है यह वॉच

फीचर लोडेड है यह वॉच
3/5

कंपनी ने इस वियरेबल स्मार्टवॉच को रेड कलर और ब्लू कलर में उतारा है जो आज के दौर में एक ट्रेंडी लुक देते हैं. ये स्मार्टवॉच आपकी कलाई को एक अच्छा लुक दे सकती है. खास बात यह है कि आप इसमें 100 से ज़्यादा वॉच फेस सेलेक्ट कर सकते हैं जिन्हें बोट वियरेबल ऐप का इस्तेमाल करके डाउनलोड किया जा सकता है. स्वास्थ्य-केंद्रित सुविधाओं के तौर पर इस स्मार्ट वियरेबल में 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर, ब्लड ऑक्सीजन लेवल और स्लीप ट्रैकिंग पर नज़र रखने के लिए एक SpO2 मॉनिटर मिलता है.



4.आकर्षक है इसका डिजाइन

आकर्षक है इसका डिजाइन
4/5

फीचर्स की बात करें तो बोट वेव लाइट (Boat Wave Light) में चौकोर डिज़ाइन वाली 1.69-इंच की स्क्रीन और 500 निट्स पीक ब्राइटनेस है. वॉच 160 डिग्री व्यूइंग एंगल और 70% RGB कलर गैमुट ​​के साथ आती है. इस वॉच का वज़न सिर्फ 44.8 ग्राम है. ये मेनू को एक्सेस करने और वॉच के यूजर इंटरफेस में नेविगेट करने के लिए साइड में रोटेटिंग क्राउन बटन के साथ आता है. 



5.फिटनेस की भी धमाकेदार फीचर्स

फिटनेस की भी धमाकेदार फीचर्स
5/5

फिटनेस फ्रीक लोगों के लिए भी वॉच में काफी फीचर्स हैं. इस वेव लाइट वॉच में रनिंग, वॉकिंग, साइकिलिंग, योग, फुटबॉल, बैडमिंटन, बास्केटबॉल, स्किपिंग, क्लाइम्बिंग और स्विमिंग जैसे दस स्पोर्ट्स मोड्स के सपोर्ट हैं. इसके अलावा, वॉच गूगल फिट और ऐपल हेल्थ इंटीग्रेशन को भी सपोर्ट करेगी, जो कि बजट सेगमेंट में एक बेहतरीन फीचर है.



LIVE COVERAGE