trendingPhotosDetailhindi4032158

Motorola ने लॉन्च किया नया 5G स्मार्टफोन, जानिए इसके फीचर्स और कीमत की सारी डिटेल्स

Motorola ने मिड रेंज के लिहाज से प्रीमियम फीचर्स के साथ एक बेहतरीन फोन लॉन्च किया है.

स्मार्टफोन सेगमेंट से लगभग गायब हो चुका मोटोरोला अब पिछले दो तीन सालों में नए कमाल कर रहा है. कंपनी की तरफ से कम कीमत में स्टॉक एंड्रॉयड के साथ बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे हैं. हाल ही में मोटोरोला का जी52 एक सफल स्मार्टफोन साबित हुआ था लेकिन अब कंपनी ने मोटो G62 लॉन्च कर के एक नया धमाका कर दिया है. 

1.क्या होगी फोन की कीमत

क्या होगी फोन की कीमत
1/6

कंपनी का ये नया फोन यूरोप में पेश किया गया है और ये G सीरीज़ का हिस्सा है. फिलहाल कंपनी ने इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन कहा जा रहा है कि भारत में इस फोन की कीमत 20,000 रुपये से कम की होगी. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि मोटो G82 5G के बेस मॉडल की कीमत 21,400 रुपये (6जीबी रैम ऑप्शन) है.



2.दो रंगों में आता है फोन

दो रंगों में आता है फोन
2/6

मोटो G62 5G को कंपनी ने ग्रेफाइट और ग्रीन कलर में पेश किया है. इस फोन की सबसे खास बात इसका 120Hz का डिस्प्ले, 50 मेगापिक्सल कैमरा और पावरफुल बैटरी है. कंपनी ने मोटो G62 5G को  मिड-रेंज फोन बताया है.



3.क्या हैं इसके खास फीचर्स

क्या हैं इसके खास फीचर्स
3/6

इसमें 6.5 इंच का फुल HD+ रेजोलूशन है, जो कि 1080×2400 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है. इसका स्क्रीन 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसमें स्नैपड्रैगन 480 Plus SoC मिलता है. ये फोन 4जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.



4.पंचहोल डिस्प्ले के साथ आता है फोन

पंचहोल डिस्प्ले के साथ आता है फोन
4/6

इसके फ्रंट में होल-पंट कटआउट मिलता है. इसके बेज़ल काफी पतले हैं. फोन में स्टोरेज एक्सपैंशन का ऑप्शन है, जिसे माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए इस्तेमाल किया जा सकता है.



5.कैसा होगा फोन का कैमरा

कैसा होगा फोन का कैमरा
5/6

कैमरे के तौर पर मोटो G62 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए मोटो के नए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है.
 



6.पावरफुल है फोन की बैटरी

पावरफुल है फोन की बैटरी
6/6

पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 20W के टर्बो पावर फास्ट चार्जिंग के साथ आता है. ये फोन साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक भी मिलता है. ये डॉल्बी एटमॉस के सपोर्ट के साथ आता है, और इसमें डुअल स्पीकर्स हैं. नीचे की तरफ इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है.



LIVE COVERAGE