Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Airtel ने अंतर्राष्ट्रीय यात्रा के लिए World Pass Plan की घोषणा की, यहां चेक करें पूरी जानकारी

एयरटेल ने हाल ही में वर्ल्ड पास प्लान की घोषणा की थी जो 184 देशों में काम करता है और अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को अनलिमिटेड डेटा प्रदान करता है.

Latest News
Airtel ने अंतर्राष्ट्रीय यात्रा के लिए World Pass Plan की घोषणा की, यहां चेक करें पूरी जानकारी

Airtel World Pass Plan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एयरटेल (Airtel) ने हाल ही में वर्ल्ड पास (World Pass) लॉन्च किया है. जो एक मोबाइल प्लान है. यह अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को एकजुट करता है और 184 देशों में उपलब्ध है. बता दें कि यह काफी आरामदायक है, कई बार यात्री अक्सर भ्रमित हो जाते हैं कि अगर वह कहीं बाहर यात्रा कर रहे हैं तो उनका मोबाइल पैक उस देश में काम करेगा भी या नहीं. अब कंपनी ने ऐसे लोगों को ध्यान में रखते हुए एक खास तरह के पैक को लॉन्च कर दिया है जो किफायती कीमत पर साल भर काम करेगा.

इस पैक के तहत यूजर्स को मैसेजिंग एप्लिकेशन और इमरजेंसी यूज के लिए अनलिमिटेड डेटा भी मिलता है. एयरटेल वर्ल्ड पास (Airtel World Pass) वॉयस रेट में भी काफी प्रतिशत की कटौती करता है. सभी योजनाओं को एयरटेल थैंक्स ऐप (Airtel Thanks App) का उपयोग करके प्रबंधित किया जा सकता है, जहां कोई भी उपयोग पर वास्तविक समय के अपडेट और बिलिंग राशि देख सकता है और यदि आवश्यक हो तो अतिरिक्त मिनट भी जोड़ सकता है.

यहां हम नीचे सभी प्रीपेड और पोस्टपेड अंतरराष्ट्रीय योजनाओं की जानकारी दे रहे हैं. जहां आप इनकी कीमत और लाभों की जांच कर सकते हैं.

सबसे सस्ता एयरटेल वर्ल्ड पास प्लान (Cheapest Airtel World Pass Plan) प्रीपेड प्लान की कीमत 649 रुपये है, भारत में एक महीने की वैधता के साथ 500MB डेटा और 100 कॉलिंग मिनट प्रदान करता है, जबकि सबसे महंगा प्रीपेड प्लान 2997 रुपये का है, इसमें 2GB मोबाइल डेटा, भारत में 100 कॉलिंग मिनट हैं और इसकी 365 दिनों की वैधता है.

यदि आप लगातार यात्रा करते हैं और असीमित मोबाइल डेटा चाहते हैं, तो एयरटेल वर्ल्ड पास पोस्टपेड प्लान (Airtel World Pass Postpaid Plan) आपकी आवश्यकताओं को पूरा कर सकते हैं. 649 रुपये से शुरू होने वाला सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान केवल एक दिन तक चलता है और असीमित मोबाइल डेटा प्रदान करता है, जब आप 500 एमबी का उपभोग करते हैं तो इसकी स्पीड कम हो जाती है. आपको भारत में 100 कॉलिंग मिनट भी मिलते हैं.

वैल्यू-फॉर-मनी प्लान का विकल्प चुनने वाले लोग 3,999 रुपये के प्लान पर विचार कर सकते हैं, जो हर दिन भारत में 100 कॉलिंग मिनट के साथ आता है और 12GB हाई-स्पीड इंटरनेट प्रदान करता है. इसकी एक महीने की वैलिडिटी है.

सबसे महंगे एयरटेल वर्ल्ड पास प्लान की कीमत 14,999 रुपये है और यह 365 दिनों की वैधता के साथ आता है. वार्षिक पोस्टपेड योजना के साथ, आपको भारत में 3000 मिनट की कॉलिंग मिनट और 15GB हाई-स्पीड इंटरनेट मिलता है, जिसके बाद गति सीमित हो जाएगी.

उपरोक्त लाभों के अलावा, ग्राहकों को 24×7 ग्राहक सहायता भी निःशुल्क मिलती है. अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों के लिए एक समर्पित हेल्पलाइन नंबर भी उपलब्ध है, ताकि वे इश्यूज को जल्दी से हल कर सकें.

यह भी पढ़ें:  Gold-Silver Price: आज सोने और चांदी के भाव में आई गिरावट, जानें लेटेस्ट रेट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement