Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon Sale: Samsung के इस फोन पर मिल रहा है डिस्काउंट, आज ही उठाएं फायदा

Amazon Great Indian Festival Sale: अमेजन की दिवाली सेल में इन फोंस पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट. 30 हजार के फोन को मात्र 22 हजार रुपये में ले जाएं.

Latest News
Amazon Sale: Samsung के इस फोन पर मिल रहा है डिस्काउंट, आज ही उठाएं फायदा

Samsung Galaxy M53 5G

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon Great Indian Festival Sale: देश में 5G लॉन्च होने के पहले से ही देश में 5G स्मार्टफोंस (5G Smartphone) की बाढ़ आ गई थी. अब इसकी मांग ने और तेजी पकड़ ली है और इन सबके बीच इसकी कीमत में भी गिरावट देखी जा रही है. यानी आप 10 हजार रुपये में भी एक बेहतर 5G फ़ोन (5G Phone under 10,000)  खरीद सकते हैं. वहीं अगर आप 30 हजार रुपये की रेंज (5G Phone under 30,000) में कोई अच्छा 5G फोन देख रहे हैं टी Samsung Galaxy M53 5G के 6 GB रैम, 128 GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 26,499 रुपये और 8 GB रैम, 128 GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 28,499 रुपये है. हालांकि दिवाली में सेल की वजह से इन फोन्स की कीमतों में कमी आई है.

कितने का मिल रहा है Samsung Galaxy M53 5G फोन?

अमेज़न की दिवाली सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) में बहुत सारे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स में कमी आई है. इसमें Samsung Galaxy M33 5G पर भारी भरकम डिस्काउंट मिल रहा है. बाजार में इस फोन के 2 मॉडल उपलब्ध हैं  और इन दोनों फोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है.

इस वक्त सेल में इस फोन के 6 GB रैम, 128 GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 21,999 रुपये है और 8 GB रैम, 128 GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 23,999 रुपये है. यानी ग्राहकों को अच्छा खासा फायदा होगा. साथ ही इस सेल में आप ICICI, Axis, Citi या Kotak बैंक के कार्ड के जरिये भी इस फोन पर सीधे 2,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. इसके अलावा फोन पर एक्सचेंज ऑफर का भी विकल्प मिल रहा है आप चाहें तो इसका भी फायदा उठा कर इस फोन को कम कीमत पर घर ले जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  Investment Tips: इन इन्वेस्टमेंट प्लांस को अपनाएं और बचाएं अपना टैक्स, होगा ज्यादा मुनाफा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement