Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jio Cheapest Plan: महीने भर के रीचार्ज के लिए खर्च आधा, रिलायंस जियो का जबरदस्त प्लान

Reliance Jio ने हाल ही में सस्ते रीचार्ज में आपको बेहतरीन सर्विसेज मिलने वाली हैं, जिसमें ज्यादा डाटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी.

Jio Cheapest Plan: महीने भर के रीचार्ज के लिए खर्च आधा, रिलायंस जियो का जबरदस्त प्लान

Reliance Jio Cheapest Plan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो सस्ते और बेहतरीन डाटा प्लान वाले रीचार्ज प्लान्स के ऑफर्स लेकर आई है. इसमें ज्यादा डाटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री SMS की सुविधा भी मिलेगी. जियो कई तरह के प्लान्स ऑफर कर रही है लेकिन खास बात यह है कि सभी में ही केवल वैलिडिटी का अंतर हैं. किस प्लान के साथ क्या खास मिल रहा है चलिए आपको बताते हैं. 

वैलिडिटी के लिहाज से साथ 1.5 जीबी डेटा वाले जियो के कई ऑफर्स हैं. 199 रुपये, 239 रुपये, 259 रुपये, 479 रुपये, 666 रुपये और 2545 रुपये के प्लान शामिल हैं.

Ola Electric के ग्राहकों को 130 करोड़ रुपये का रिफंड देगी कंपनी, जानिए क्या है इसकी वजह 

वैलिडिटी के लिहाज से अलग अलग रीचार्ज

वैलिडिटी की बात करें तो Jio RS 199 Plan की वैलिडिटी 23 दिनों की है. Jio RS 239 Plan 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ, Jio RS 259 Plan एक महीने की वैलिडिटी के साथ आते हैं. रिलायंस जियो के Jio RS 479 Plan करीब दो महीने यानी 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. 

इसके अलावा अन्य प्लान की बात करें तो रिलायंस जियो Jio RS 666 Plan 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ और Jio RS 2545 Plan कुल 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है.

कौन सा है सबसे सस्ता प्लान

सबसे सस्ते प्लान की बात करें तो जियो अपने यूजर को 119 रुपये का प्लान ऑफर कर रहा है. इसमें आपको दूसरे प्लान के जैसे ही अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 1.5 जीबी डाटा मिलेने वाला है.  इसके साथ ही 300 फ्री SMS का भी फायदा मिलेगा. प्लान में JioTV, JioCinema JioSecurity, JioCloud जैसी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिल रहा है. ऐसे में यूजर्स आईपीएल का भरपूर मजा भी ले पाएंगे.

Spam Call से चुटकियों में मिलेगी राहत! अब Whatsapp पर जल्द मिलेगा Truecaller का सपोर्ट

इस सस्ते प्लान के फीचर्स की बात करें तो अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 1.5 जीबी डेटा वाला जियो का सबसे किफायती प्लान है. इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 14 दिनों की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement