Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twitter पर आने वाला है यह बेहतरीन फीचर, कंपनी ने दी अहम जानकारी

ट्विटर ने हाल ही में एक नए फीचर को रोलआउट करने का ऐलान किया है. वहीं कंपनी ट्विटर में जल्द ही एडिट बटन का फीचर भी देने की बात कही है.

Twitter पर आने वाला है यह बेहतरीन फीचर, कंपनी ने दी अहम जानकारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) पिछले कुछ समय से विवादों में है. दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला (Tesla) के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर को खरीदने के लिए बेताब हैं और उन्होंने ट्विटर में एडिट बटन लाने की बात भी कही थी. वही अब कंपनी ने अपने एक ट्वीट में एक महत्वपूर्ण फीचर की टेस्टिंग की जानकारी दी है.

कंपनी ने किया ऐलान

दरअसल, ट्विटर ने शुक्रवार को कहा कि वह उपलब्ध कैप्शन वाले वीडियो पर कैप्शन को चालू और बंद करने के लिए एक नए "सीसी" बटन की टेस्टिंग पर काम कर रहा है. कंपनी का कहना है कि यह सुविधा IOS पर कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए शुरू हो रही है और जल्द ही एंड्रॉइड पर आ जाएगी. खास बात यह है कि इस नए फीचर की जानकारी खुद ट्विटर द्वारा ही दी गई है. 

जल्द आएगा एडिट बटन

आपको बता दें कि टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क द्वारा अधिग्रहण की बोली के चलते विवादों में आ गया था. वहीं इस दौरान ही ट्विटर में कई नई सुविधाएँ पेश की गई हैं. इनमें से कुछ एक्सेसिबिलिटी पर केंद्रित हैं और कुछ उपयोगकर्ताओं के लोकप्रिय अनुरोध पर दी गई हैं. 

Android यूजर्स अपने फोन में 11 मई से नहीं कर पाएंगे कॉल रिकॉर्ड, जानिए क्या है बड़ी वजह

वहीं हाल ही में कंपनी ने यह भी पुष्टि की कि वह अंततः ट्वीट्स को एडिट करने के लिए भी पर काम कर रही है जिसे सबसे पहले ब्लू टिक वाले यूजर्स को प्रयोग करने की सुविधा दी जाएगी.

 

Honda Activa EV: इलेक्ट्रिक अवतार में आएगा देश का भरोसेमंद स्कूटर, कंपनी ने किया बड़ा ऐलान

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement