Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Apple iPhone 13 पर मिल रहा शानदार ऑफर, सिर्फ 760 रुपये में ले जाएं घर

अगर आप Apple प्रोडक्ट्स के शौकीन हैं तो Apple iPhone 13 आपको सिर्फ 760 रुपये प्रति माह की किश्त पर मिल सकता है.

Latest News
Apple iPhone 13 पर मिल रहा शानदार ऑफर, सिर्फ 760 रुपये में ले जाएं घर

iPhone 13

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Apple iPhone 13 दुनिया भर में सबसे ज्यादा बिकने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में से एक है. डिवाइस Apple A15 बायोनिक चिप द्वारा संचालित है और हाल ही में ग्रीन फिनिश में लॉन्च किया गया था. हालांकि इसकी ज्यादा कीमत होने की वजह से अभी भी यह बहुत से लोगों के बजट से बाहर है. ऐसे खरीदारों के लिए वेरिज़ोन (Verizon) एक स्पेशल ऑफर चला रहा है जिसमें ग्राहकों को सिर्फ 10 डॉलर (लगभग 760 रुपये प्रति माह) का भुगतान करना होगा और वो फोन घर ले जा सकेंगे.

बता दें कि वेरिज़ोन (Verizon) एक अमेरिकी नेटवर्क ऑपरेटर है. कंपनी अमेरिका और अन्य देशों में अपने ग्राहकों को कॉलिंग और इंटरनेट की सुविधा प्रदान करती है. यह केवल यूएस में ग्राहकों के लिए 10 डॉलर पर Apple iPhone 13 का ऑफ़र चला रहा है.

Apple iPhone 13 को 10 डॉलर प्रति माह पर कैसे पाएं?

Verizon एक ऑफर चला रहा है जहां ग्राहक किफायती दरों पर iPhone 13 खरीद सकते हैं. आपको बस इतना करना है कि Apple iPhone 13 को 10 डॉलर प्रति माह पर Verizon अनलिमिटेड लाइन के साथ लेना है. आपको 36 महीनों के लिए इस योजना का लाभ उठाने के लिए लगातार भुगतान करना होगा. यानी आपको एक स्मार्टफोन के लिए तीन साल में कुल 360 डॉलर का भुगतान करना होगा. वर्तमान समय में इसकी रिटेल कीमत 699 डॉलर है. लिहाजा सौदे के मुताबिक आप 339 डॉलर की बचत कर रहे हैं. इस तरह यह काफी अच्छा सौदा है.

iphone


वेरिज़ॉन का 10 डॉलर वाला ऑफर आईफोन 13 के 128 स्टोरेज वेरिएंट पर लागू है. अगर आप इससे ज्यादा स्टोरेज वाले वेरिएंट लेने की योजना बना रहे हैं तो आपको प्रति माह थोड़ा अधिक भुगतान करना होगा.

उदाहरण के लिए मान लीजिये आपको 256 जीबी स्टोरेज वाला iPhone 13 लेना है तो इसके लिए 36 महीने के लिए 12.77 डॉलर प्रति माह का भुगतान करना होगा. इसके अलावा आप 36 महीनों के लिए प्रति माह केवल 18.33 डॉलर का भुगतान करके 512 जीबी वेरिएंट वाला iPhone 13 भी ले सकते हैं. ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए आपको कोई डाउनपेमेंट नहीं देना होगा. हालांकि एक्टिवेशन के लिए एकमुश्त 35 डॉलर का शुल्क देना होगा

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
Retirement पर पाएं हर महीने 50 हजार रुपये की पेंशन, जानें कैसे?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement